close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड चुनाव: AJSU ने 19 सीटों पर ठोंका दावा, महतो बोले- NDA को मिलेगी बड़ी जीत

सुदेश महतो ने कहा कि मसला सिर्फ शीट शेयरिंग पर ही नहीं है बल्कि पार्टी ने जिस विधानसभा को चिन्हित किया है, वहां पार्टी चुनाव लड़ने की इच्छा रखती है.

झारखंड चुनाव: AJSU ने 19 सीटों पर ठोंका दावा, महतो बोले- NDA को मिलेगी बड़ी जीत
सुदेश महतो ने कहा कि वो बीजेपी अध्यक्ष से मुलाकात कर सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगे. (फाइल फोटो)

सौरव, रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) और आजसू (AJSU) गठबंधन पर सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस की. आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि कई मसलों पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से फोन पर बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि वह रविवार शाम को राजधानी दिल्ली में फिर से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे. 

सुदेश महतो ने कहा कि मसला सिर्फ शीट शेयरिंग पर ही नहीं है, बल्कि पार्टी ने जिस विधानसभा को चिन्हित किया है, वहां पार्टी चुनाव लड़ने की इच्छा रखती है. उन्होंने कहा कि पार्टी के निर्णय को राष्ट्रीय स्तर पर रख दिया है. साथ ही आजसू 19 सीटों पर अपनी दावेदारी पेश कर रही है.

आजसू प्रमुख ने कहा कि सोमवार को पार्टी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करेगी. जबकि 14 नवंबर को आजसू अपना घोषणापत्र जारी करेगा. चुनाव लड़ने की बात पर महतो ने कहा कि वो जहां भी जाते हैं वह चुनाव लड़ना की चर्चा होती है. 

सुदेश महतो ने कहा कि झारखंड में स्थाई सरकार बनने के लिए हमारी पार्टी ने अपनी कुर्बानी दी है. उन्होंने कहा कि पहले हम अपने पार्टी को स्थापित करना है. आजसू प्रमुख ने कहा कि झारखंड के कई ऐसी विषय है जिसका विरोध भी मैंने सत्तापक्ष में रह कर किया है. 

उन्होंने कहा कि झारखंड के स्वाभिमान की रक्षा भी मेरा दायित्व है. साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि 2019 में एनडीए गठबंधन को बड़ी जीत मिलेगी. महतो ने कहा कि इस गठबंधन में हमारा भी साथ रहेगा.  महतो ने कहा कि उनकी प्रथमिकता राज्य और राज्य के लोग हैं.