झारखंड में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री के बाद एक और दिग्गज नेता कोविड पॉजिटिव

झारखंड में भी कुछ ऐसा ही हाल है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित होने के बाद झारखंड के दिग्गज नेताओं में शुमार आजसू प्रमुख सुदेश महतो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

झारखंड में कोरोना का कहर, स्वास्थ्य मंत्री के बाद एक और दिग्गज नेता कोविड पॉजिटिव
बन्ना गुप्ता के बाद झारखंड के एक और दिग्गज नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

रांची: कोरोना का कहर पूरे देश में थमने का नहीं ले रहा है. क्या आम से खास सभी लोग कोरोना संक्रमण (coronavirus) की चपेट में आ रहे हैं. झारखंड (Jharkhand) में भी कुछ ऐसा ही हाल है. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) के कोरोना संक्रमित होने के बाद झारखंड के दिग्गज नेताओं में शुमार आजसू प्रमुख सुदेश महतो (Sudesh Mahto) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सुदेश महतो ने ट्वीट के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. मंगलवार को सुदेश महतो का कोरोना जांच किया गया था और देर शाम रिपोर्ट आने पर पता चला कि उनकी कोविड-18 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

सुदेश महतो ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, कोविड-19 के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से अनुरोध है कि आप अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें. समस्त झारखंडवासियों से हम आग्रह करते हैं कि आप सभी सोशल डिस्टेंसिङ्ग का सख़्ती से पालन करें और अपने और अपनों का खूब ख़्याल रखें.'

आपको बता दें कि मंगलवार देर शाम झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद बन्ना गुप्ता ने खुद अपील की है पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो कोरोना जांच करा लें. 

ट्वीट करते हुए बन्ना गुप्ता ने कहा, 'मैंने आज अपना कोरोना जांच कराया है. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. विगत कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें. आप सभी से अनुरोध है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें. 

आपको बता दें कि झारखंड में भी कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार को राज्य में कोरोना के कुल 1266 मामले सामने आए हैं. वहीं, रांची में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. रांची के अलावा पश्चिम सिंहभूम में भी कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं. पश्चिम सिंहभूम में कोरोना से मृतकों की संख्या भी बढ़ रही है.