महाराष्ट्र के बाद झारखंड में भी लग सकता है BJP को झटका, टूट की कगार पर AJSU से गठबंधन

ओम माथुर ने कहा कि हम गठबंधन को बनाए रखना चाहते हैं. सौहार्दपूर्ण तरीके से चुनाव में जाना चाहते हैं. कई बार चुनाव में फ्रेंडली फाइट भी होती है.

महाराष्ट्र के बाद झारखंड में भी लग सकता है BJP को झटका, टूट की कगार पर AJSU से गठबंधन
बीजेपी और आजसू का टूट सकता है गठबंधन. (फाइल फोटो)

रांची: जैसे-जैसे झारखंड में चुनाव  (Jharkhand Assembly Elections 2019) की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मी भी तेज होती जा रही है. अगर बात सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) की करें तो महाराष्ट्र के बाद झारखंड में भी पार्टी को झटका लग सकता है. ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (AJSU) के साथ गठबंधन टूटने की कगार पर है. ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में शिवसेना से 30 साल पुरानी दोस्ती हाल ही में टूटी है.

बीजेपी के चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने रांची पहुंचने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ कहा कि हमारी तीसरी लिस्ट जारी हो चुकी है. हम चुनाव में जा रहे हैं. कुछ प्रत्याशियों का नाम बचा हुआ है, जिसे जल्द जारी कर दिया जाएगा.

झारखंड चुनाव: AJSU से गठबंधन पर BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- राज्य में अकेले लड़ेगी पार्टी

साथ ही ओम माथुर ने कहा कि हम गठबंधन को बनाए रखना चाहते हैं. सौहार्दपूर्ण तरीके से चुनाव में जाना चाहते हैं. कई बार चुनाव में फ्रेंडली फाइट भी होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि गठबंधन का फैसला आजसू पर निर्भर करता है. हमनें 9 सीटें AJSU के लिए छोड़ रखा है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारी रणनीति कभी फेल नहीं होती है. सरयू राय के टिकट पर उन्होंने कहा कि टिकट का फैसला शीर्ष नेतृत्व को करना है.

इससे पहले राज्यसभा सासंद और झारखंड बीजेपी के कोषाध्यक्ष महेश पोद्दार (Mahesh Poddar) ने बीजेपी-आजसू गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया था. महेश पोद्दार ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी.