झारखंड चुनाव: पलामू में AJSU ने झोंकी पूरी ताकत, हुसैनाबाद में सुदेश महतो की सभा

सुदेश महतो ने कहा कि गंगा किनारे से लेकर सोन नदी तक हमने पार्टी के फैलाव के लिए लकीर खींच दिया है. 

झारखंड चुनाव: पलामू में AJSU ने झोंकी पूरी ताकत, हुसैनाबाद में सुदेश महतो की सभा
हुसैनाबाद विधानसभा सीट पर सुदेश महतो ने की रैली.

पलामू: इस बार झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly elections 2019) में आजसू (AJSU) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गुरुवार को हुसैनाबाद विधानसभा सीट से आजसू उम्मीदवार शिवपूजन मेहता के पक्ष में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने प्रचार किया. जपला के कर्पूरी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि इस कर्पूरी मैदान में उमड़ी भीड़ यह बता रही है कि हुसैनाबाद की जनता इस बार जरूर केला का साथ देने जा रही है. हम गांव की सरकार बनाना चाहते हैं. हुसैनाबाद की विकास की बात अब दिल्ली में नही बल्कि हुसैनाबाद में तय होगी.

सुदेश महतो (Sudesh Mahto) ने कहा कि गंगा किनारे से लेकर सोन नदी तक हमने पार्टी के फैलाव के लिए लकीर खींच दिया है. हमारी सरकार अगर बनती है तो कैबिनेट की पहली बैठक में पिछडों को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम करेंगे. अनुसूचित जाति के लोगों को भी 10 से बढ़ा कर 14 प्रतिशत आरक्षण देने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- झारखंड चुनाव: भूपेश बघेल का रघुवर सरकार पर हमला, बोले- बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में इजाफा

सुदेश महतो ने कहा कि एक बार हाथ मजबूत करके देखिए. पारा शिक्षकों को, आंगनबाड़ी सेविकाओं को उचित सम्मान का वेतन देकर नियमित करने का काम करेंगे. मदरसा में बच्चों को भोजन दिया जाएगा.

जपला की रैली से आजसू प्रत्याशी शिवपूजन कुशवाहा ने भी अपने लिए वोट मांगे. ज्ञात हो कि पहले चरण के लिए झारखंड विधानसभा चुनाव में 30 नवंबर को वोटिंग होगी. 23 दिसंबर को मतगणना होगा.