झारखंड: चुनाव में हार पर AJSU ने शुरू किया मंथन, सुदेश महतो सहित तमाम नेता रहे मौजूद

सुदेश महतो ने कहा कि सांगठनिक ढांचा को और कैसे मजबूत किया जाए और किन कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ा जाए, इसके लिए रायशुमारी कर एक नया मैप पार्टी तैयार करना चाहेगी.

झारखंड: चुनाव में हार पर AJSU ने शुरू किया मंथन, सुदेश महतो सहित तमाम नेता रहे मौजूद
आजसू के अध्यक्ष हैं सुदेश महतो. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद राज्य की मौजूदा राजनीति और संगठन का एजेंडा तय करने को लेकर आजसू (AJSU) में मंथन शुरू हो गया. इसी क्रम में गुरुवार को आजसू के केंद्रीय कार्यलय में पार्टी की अहम बैठक हुई.

इस बैठक में विधानसभा चुनाव लड़े सारे उम्मीदवार और केंद्रीय पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि एक विपक्षी और जमीन से जुड़े राजनीतिक दल होने के नाते सरकार के कामकाज और जनता से किए वादे पर हम सभी नजर रखें. साथ ही इसकी भी जवाबदेही तय करने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि सांगठनिक ढांचा को और कैसे मजबूत किया जाए और किन कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ा जाए, इसके लिए रायशुमारी कर एक नया मैप पार्टी तैयार करना चाहेगी.
 
बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में आजसू का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. पार्टी के सिर्फ दो उम्मीदवार ही चुनाव जीतने में सफल हो पाए हैं. वहीं, हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य में गठबंधन को ऐतिहासिक सफलता हासिल हुई है.