close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में अब एके-47 के बाद एके-56 बरामद, छापेमारी के दौरान हथियार के साथ 4 गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी से पुलिस ने छापेमारी के दौरान एके-56 राइफल बरामद किया है.

बिहार में अब एके-47 के बाद एके-56 बरामद, छापेमारी के दौरान हथियार के साथ 4 गिरफ्तार
बिहार के सीतामढ़ी में चार अपराधियों के साथ एके-56 हथियार बरामद.

सीतामढ़ीः बिहार में अत्यआधुनिक हथियार लगातार बरामद किए जा रहे हैं. वहीं, प्रदेश में बढ़ती हत्या और अपराधिक घटनाओं को लेकर कहा जा रहा है कि अपराधियों के पास अब आधुनिक हथियार है. जिसका प्रयोग कर अपराधी दहशत फैला रहे हैं. हाल ही में एके-47 हथियार से वारदातों को अंजाम दिया गया है. वहीं, अब एके-56 जैसे हथियार भी बरामद किए जा रहे हैं.

मुंगेर एके-47 का मामला काफी चर्चाओं में रहा है. इसके तार लगातार प्रदेश के कई जिलों से जुड़े हुए पाए गए हैं. वहीं, अब बिहार के सीतामढ़ी जिले से अपराधियों के पास से एके-56 रायफल बरामद किया गया है.

बिहार के सीतामढ़ी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छापेमारी कर हत्या के एक मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक एके-56 राइफल भी बरामद की गई है. सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार ने यहां शुक्रवार को बताया कि सात जनवरी को रून्नीसैदपुर प्रखंड के कुंडल गांव में सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कर्मचारी विनोद राय की हत्या मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने बताया, "गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मोहम्मद सद्दाम उर्फ इरफान, मोहम्मद दिलशाद, जयशंकर राय और राघव राय के रूप में की गई है. सद्दाम और जयशंकर की गिरफ्तारी जहां दरियापुर गांव से की गई, वहीं दिलशाद को खिरखिरिया और राघव को हसौर गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है."

उन्होंने बताया, "पूछताछ के दौरान इन सभी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. इनके पास से एक एके-56 राइफल, एक कारतूस, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है, जिन्हें हत्या में इस्तेमाल किया गया था. इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."