अमित शाह को जरूर जवाब देना चाहिए कि प्रवासी मजदूरों के साथ क्या हो रहा: अखिलेश सिंह
Advertisement

अमित शाह को जरूर जवाब देना चाहिए कि प्रवासी मजदूरों के साथ क्या हो रहा: अखिलेश सिंह

बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली और आरजेडी की गरीब अधिकार दिवस पर सियासत लगातार जारी है. एक ओर जहां बीजेपी की वर्चुअल रैली 9 जून को होने वाली थी तभी दो घंटे बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा 9 जून को की थी.

 बीजेपी के वर्चुअल रैली पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली और आरजेडी की गरीब अधिकार दिवस पर सियासत लगातार जारी है. एक ओर जहां बीजेपी की वर्चुअल रैली 9 जून को होने वाली थी तभी दो घंटे बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा 9 जून को की थी. लेकिन मंगलवार को बीजेपी ने वर्चुअल रैली की तारीख 7 जून को कर दी जिसके बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने का फैसला 7 जून को किया है. 

वहीं, अब बीजेपी के वर्चुअल रैली पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अमित शाह को जरूर यह जवाब देना चाहिए कि पलायन कर रहे मजदूरों का क्या हो रहा है? 

उन्होंने कहा कि गरीब के साथ इस तरीके का बर्ताव क्यों? भारतीय जनता पार्टी के तरफ से रैली की जा रही है. चुनाव सामने है तो उनको करना ही चाहिए इस सब का स्वागत करते हैं लेकिन इसके साथ-साथ अमित शाह बिहारवासियों से जुड़े हर सवाल का जवाब जरूर दें.

साथ ही उन्होंने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष भी 7 तारीख को गरीबों के साथ जो हुआ है उसके लिए कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, उनका भी हम स्वागत करते हैं कुछ ना कुछ उन्हें भी करते रहना चाहिए था. साथ ही उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा जरूरी है कि पलायन कर रहे मजदूरों के साथ क्या हो रहा है इसका ख्याल रखा जाए, उनके रोजगार का ख्याल रखा जाए.