अखिलेश का अमित शाह की रैली पर हमला, कहा-'BJP ने देश-देशवासियों की बर्बादी की है'

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है.

अखिलेश का अमित शाह की रैली पर हमला, कहा-'BJP ने देश-देशवासियों की बर्बादी की है'
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav) में आरजेडी, कांग्रेस सहित तमाम अन्य राजनीतिक दल अमित शाह के 'जन संवाद सभा' पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'भाजपा बिहार में दूर से ही डिजिटल चुनावी रैली कर रही है, क्योंकि उसने देश और देशवासियों की जो बर्बादी की है, उसकी वजह से वो जनता के बीच सीधे जाने के लायक बची ही नहीं है. करोड़ों लोगों की जिंदगी को रास्ते पर लाने की तैयारी के बजाय भाजपाई चुनाव की तैयारी में जुट गए. शर्मनाक!'

आपको बता दें कि, रविवार को बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) वर्चुअल सभा के जरिए बिहार की जनता से जनसंवाद करेंगे. बीजेपी ने इस सभा के लिए जोर-शोर से तैयारियां की है. पार्टी नेताओं का दावा है कि, अमित शाह की इस वर्जुअल सभा में तकरीबन एक लाख जुड़ेंगे.

अमित शाह की रैली का सीधा प्रसारण, बीजेपी के आधिकारिक फेसबुक, ट्विटर हैंडल पर होगा. साथ ही, इसके लिए बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन भी लगवाई गई हैं. बीजेपी नेता जहां इसे कोरोना काल में अमित शाह का बिहार की जनता से संवाद की बात कर रहे हैं, तो वहीं, यह भी माना जा रहा है कि, इस वर्जुअल सभा के जरिए अमित शाह बीजेपी के बिहार विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे.

हालांकि, अपने पिछले 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के संस्करण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पार्टी द्वारा नियुक्त सप्त ऋषि से संवाद किया था. लेकिन अमित शाह की सभा पूरी तरीके से चुनावी प्रचार का आगाज होगा, इससे इंकार भी नहीं किया जा सकता है.