कोरोना वायरस को लेकर देवघर में अलर्ट, टिकट काउंटरों पर पसरा सन्नाटा

 टिकट खिड़की पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है और लगातार रिजर्वेशन कैंसिल हो रहे हैं. इधर, जहां बैद्यनाथ धाम स्टेशन पर यात्रियों का जमावड़ा लगा रहता था वहां, आज खामोशी हैं.

कोरोना वायरस को लेकर देवघर में अलर्ट, टिकट काउंटरों पर पसरा सन्नाटा
देवघर के सेंट्रल प्लाजा मॉल में सतर्कता बरती जा रही है.

देवघर: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर झारखंड के देवघर में भी अलर्ट है. इसको लेकर राज्य सरकार ने कई गाइडलाइन भी जारी किए हैं. देवघर के बैद्यनाथ धाम (Baidyanath Dham)  रेलवे स्टेशन में इन दिनों वायरस के खौफ से यात्रियों का आना बंद है.

यात्री नाम मात्र का सफर कर रहे हैं. वहीं, टिकट खिड़की पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है और लगातार रिजर्वेशन कैंसिल हो रहे हैं. इधर, जहां बैद्यनाथ धाम स्टेशन पर यात्रियों का जमावड़ा लगा रहता था वहां, आज खामोशी हैं.

वहीं, दूसरी तरफ देवघर के सेंट्रल प्लाजा मॉल में मॉल तो खुले हैं. लेकिन यहां सतर्कता के लिहाज से कई एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं. मॉल में सैनिटाइजर लगाकर ही प्रवेश दिया जा रहा है. वहीं, सिनेमा घर भी खुले है.

सिनेमाघर संचालक का कहना है कि इन्हें कोई लिखित आदेश नहीं मिला है. लिहाजा सिनेमाघर खुले हैं, लेकिन पब्लिक आ नहीं रही है. कुल मिलाकर लोग बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं, देवघर के मॉल कर्मियों का कहना है कि सबसे ज्यादा लोगों का यहां आना जाना रहता है. ऐसे में मॉल मालिक को चाहिए कि वह मॉल को बंद कर दें.