close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: जल्द ही जेडीयू में शामिल होंगे अली अशरफ फातमी, कहा- 'आरजेडी को मेरी जरूरत नहीं'

 पूर्व केन्द्रीय मंत्री और आरजेडी नेता अली अशरफ फातमी ने आरजेडी से निष्कासित होने के बाद जेडीयू में शामिल होने की घोषणा कर चुके हैं.

पटना: जल्द ही जेडीयू में शामिल होंगे अली अशरफ फातमी, कहा- 'आरजेडी को मेरी जरूरत नहीं'
तमी की जेडीयू का दामन थामने की औपचारिकता बाकी रह गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के पहले अभी से ही बिहार की सियासी रंग बदलने लगे हैं. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और आरजेडी नेता अली अशरफ फातमी ने आरजेडी से निष्कासित होने के बाद जेडीयू में शामिल होने की घोषणा कर चुके हैं.

फातमी की जेडीयू का दामन थामने की औपचारिकता बाकी रह गई है. जल्द ही सीएम नीतीश कुमार फातमी को जेडीयू की सदयस्ता दिलाएंगे. आरजेडी से तौबा करने की घोषणा अली अशरफ फातमी ने कर दी है. इस मौके पर उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार समाज के सभी सेक्शन के लिए कर रहे है. वे सभी के दिल में रहते हैं.

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक के लिए वो बहुत काम कर रहे है. बीजेपी के साथ रहते हुए भी बाबरी मस्जिद, कश्मीर के मसले पर अपना स्टैंड क्लेयर रखा और उन्होंने किसी से कम्पोरमाइज नहीं किया. उन्होंने कहा कि अब मैं नीतीश कुमार के साथ काम करूंगा और जेडीयू को मजबूत करुंगा. 

उन्होंने कहा कि पार्टी जॉइन करने का निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर छोड़ता हूं. इधर आरजेडी को छोड़ने के सवाल पर कहा कि आरजेडी को मेरी जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि आरजेडी ने लोकसभा चुनाव का टिकट क्यों काटा समझ में नहीं आया. 

आरजेडी में माय समीकरण के सवाल पर कहा कि आरजेडी में एमवाई समीकरण जैसी कोई बात नहीं है. यह मीडिया का क्रिएशन है. उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक वहीं जाएगा जहां से उसे सहारा मिलेगा.