बिहार: BJP के सभी MLA-MLC सीएम राहत कोष में जमा करेंगे अपने एक माह का वेतन

बीजेपी नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ऑडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सबों से बातचीत की. इस दौरान बीजेपी नेता व स्वस्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम ने विधायकों से कहा कि कोई समस्या हो, तो सीधे बात करें. 

बिहार: BJP के सभी MLA-MLC सीएम राहत कोष में जमा करेंगे अपने एक माह का वेतन
बिहार में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बीजेपी विधायकों के साथ ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की बात.

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोरोना को देखते हुए बीजेपी के सभी विधायकों के साथ ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इस बैठक में यह तय हुआ कि बीजेपी के सभी एमएलए और एमएलसी अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे.

बीजेपी नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ऑडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सबों से बातचीत की. इस दौरान बीजेपी नेता व स्वस्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम ने विधायकों से कहा कि कोई समस्या हो, तो सीधे बात करें. कोरोना की समस्या से सबको मिलकर लड़ना है. लॉकडाउन को ज्यादा से ज्यादा सफल बनाना है.

डिप्टी सीएम ने बीजेपी विधायकों से राशन की सप्लाई चेन बनाये रखने की बात कही. उन्होंने कहा कि जिले के कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर समस्या हल करें. होलसेल की दुकान नहीं खुलने की शिकायतें आ रही हैं, उन्हें खुलवाएं. 

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग ज्यादा राशि ले रहे हैं. उस पर नजर रखें. लॉकडाउन का लोग पालन करें. रोज कम से कम एक सौ लोगों को फोन करके लॉकडाउन का पालन करवाने को कहें. हमारी अपील है, नवरात्र में घर पर रहकर पूजा करें.

बता दें कि पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. इसके अलावा बहुत सारे नेता व मंत्री अपनी ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा कर रहे हैं. बिहार में अब तक 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें से एक की मौत हो गई है.