बिहार: मोतिहारी में दिखा तेज रफ्तार का कहर, पुल से गहरे पानी में गिरी एम्बूलेंस

तेज गति से आ रही एम्बुलेंस सड़क पर बने गड्ढे में फंस कर पलट गई. तेज रफ्तार के कारण एम्बुलेंस पुल से नीचे गहरे पानी मे जा गिरी. जिसकी वजह से मोके पर ही चालक की मौत हो गई. 

बिहार: मोतिहारी में दिखा तेज रफ्तार का कहर, पुल से गहरे पानी में गिरी एम्बूलेंस
तेज गति से आ रही एम्बुलेंस सड़क पर बने गड्ढे में फंस कर पलट गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार ही नहीं जर्जर सड़क का कहर भी यहां देखने को मिला. दरअसल तेज गति से आ रही एम्बुलेंस सड़क पर बने गड्ढे में फंस कर पलट गई. तेज रफ्तार के कारण एम्बुलेंस पुल से नीचे गहरे पानी मे जा गिरी. जिसकी वजह से मोके पर ही चालक की मौत हो गई. 

घटना मोतिहारी नगर के प्रवेश द्वार के ठीक पहले धनौती नदी के बरियारपुर पुल पर घटित हुई है. गनीमत ये रही कि हादसे के दौरान कि एम्बुलेंस में कोई मरीज नहीं था. वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता है. एम्बुलेंस मरीज को पटना छोड़कर वापस मोतिहारी लौट रही थी. 

घटना सुबह सवेरे करीब पांच बजे की बतायी जाती है. घने कोहरे के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ 28 ए पर बने गड्ढे घटना का कारण बताया जा रहा है. एम्बुलेंस काफी तेज रफ्तार में आ रही थी. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे. जिस वजह से घटना स्थल पर जाम की स्थिति पैदा हो गयी है. 

घटना के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस ने एम्बुलेंस में फसे चालक किशोर कुमार के शव को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.