close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामगढ़: समाजसेवी निशी पांडे के समर्थक अमित बख्शी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने का है आरोप

अमित बख्शी को रामगढ़ पुलिस ने रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग के पास से गिरफ्तार किया गया है. आज निशी पांडे की बरकाकाना थाना क्षेत्र के तेलयातु में जनसभा होनी थी. 

रामगढ़: समाजसेवी निशी पांडे के समर्थक अमित बख्शी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने का है आरोप
पतरातू एसडीपीओ ने बताया कि अमित बख्शी पर कई मामले दर्ज हैं.

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ के पतरातू से समाजसेवी निशी पांडे के समर्थक अमित बख्शी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अमित बख्शी को रामगढ़ पुलिस ने रामगढ़-पतरातू मुख्य मार्ग के पास से गिरफ्तार किया गया है. आज निशी पांडे की बरकाकाना थाना क्षेत्र के तेलयातु में जनसभा होनी थी. तेलियातू गांव निशी पांडे के हाथों को मजबूत करने के लिए आज आजसू से कट कर लगभग दो हजार लोग समाजसेवी निशी पांडे के समर्थन में सदस्यता ग्रहण करने वाले थे.

रामगढ़ जिला पुलिस को इसकी सूचना मिली थी कि आज निशी पांडे के कार्यक्रम में अमित बख्शी के द्वारा हथियारों का जखीरा भी गाडी में रखा जाएगा. रामगढ़ पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर  रामगढ़-भुरकुंडा मुख्य मार्ग के पास से समाजसेवी निशी पांडे के काफिले को रोककर  प्रशासन ने निशी पांडे के समर्थक अमित बक्शी को पुलिस गिरफ्तार  किया. 

साथ ही पुलिस ने साथी तीन गाड़ियों को भी जब्त किया है. जब्त गाड़ी से किसी भी प्रकार का हथियार नहीं बरामद किया गया लेकिन अमित बख्शी को गिरफ्तार कर भुरकुंडा थाना ले जाया गया और उसे तत्काल जेल भेज दिया गया.

पूरे मामले को लेकर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद महतो ने बताया कि अमित बख्शी पर कई मामले दर्ज हैं और पतरातु क्षेत्र में जितनी भी कंट्रक्शन कंपनियां काम कर रही हैं उनसे रंगदारी मांगने का भी आरोप है इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है. 

पतरातू इलाके की रहने वाली निशी पांडे और गैंग स्टार भोला पांडेय और विकाश पांडेय का रिश्तेदार है इस क्षेत्र में तेजी से इनका जनाधार बढ़ रहा है. आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कई जगह सभाएं चल रही है. पूरे मामले को लेकर बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र की जाने-माने समाजसेवी निशी पांडे ने बताया यह हमारे विरोधियों का काम है.