CAA-NRC को लेकर अमित शाह का बिहार दौरा आज, वैशाली में गरजेंगे गृह मंत्री

सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं.

CAA-NRC को लेकर अमित शाह का बिहार दौरा आज, वैशाली में गरजेंगे गृह मंत्री
अमित शाह जनजागरण अभियान के तहत वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

पटना: एक तरफ सीएए के खिलाफ तेजस्वी यादव आज से यात्रा पर निकलने वाले हैं. तो दूसरी ओर सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं.

अमित शाह जनजागरण अभियान के तहत वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा अमित शाह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक भी कर सकते हैं. आपको बता दें कि बीजेपी सीएए और एनआरसी के पक्ष में जनता का समर्थन हासिल करने की कोशिश में लगी है. 

इस मुहिम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने कंधे पर उठाए हुए हैं. इसी सिलसिले में आज अमित शाह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. एक दिन के इस दौरे में अमित शाह वैशाली में रैली करेंगे.

बीजेपी का अमित शाह के दौरे को लेकर कहना है कि विपक्ष सीएए के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है. मंच से अमित शाह लोगों को वस्तुस्थिति की जानकारी देंगे. इसके साथ ही अमित शाह जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी निशाना साध सकते हैं. 

आपको साथ ही बता दें कि आज से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रतिरोध यात्रा पर हैं. यह यात्रा सीएए और एनआरसी के विरोध में हैं.