झारखंड चुनाव: अमित शाह ने कहा- रघुवर दास के नेतृत्व में विकास हुआ,आपका 1-1 वोट कीमती

अमित शाह झारखंड के लोहरदगा में चुनावी सभा करने पहुंचे. अमित शाह लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में जन सभा को संबोधित किया.

झारखंड चुनाव: अमित शाह ने कहा- रघुवर दास के नेतृत्व में विकास हुआ,आपका 1-1 वोट कीमती
अमित शाह लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में जन सभा को संबोधित किया.

लोहरदगा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री आज अमित शाह झारखंड के चुनावी दौरे पर हैं. अमित शाह झारखंड के लोहरदगा में चुनावी सभा करने पहुंचे. अमित शाह लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में जन सभा को संबोधित किया.

अमित शाह लोहरदगा प्रत्याशी सुखदेव भगत, गुमला प्रत्याशी मिसिर कुजूर और विशुनपुर प्रत्याशी अशोक उरांव के पक्ष में वोट करने की मतदाताओ से अपील करेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे 2014 का चुनाव याद है, जब हमने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत यहीं लोहरदगा से की थी और झारखंड में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनी थी. आज फिर एक बार 2019 के चुनाव में मैं फिर शुरू में ही यहां आया हूं.'

साथ ही उन्होंने कहा कि सालों तक झारखंड की जनता ने एक लंबी लड़ाई लड़ी, सैंकड़ों युवा शहीद हुए, ताकि इस क्षेत्र को अलग राज्य घोषित किया जा सके. मगर जब तक केंद्र में कांग्रेस सरकार रही तब तक झारखंड को अलग राज्य नहीं बनाया गया. जब केंद्र में अटल जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी तो उनकी सरकार ने झारखंड को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया.

 

वोट देने की अपील करते हुए अमित शाह ने कहा कि 30 नवंबर को आपका दिया एक वोट पांच साल की सरकार तय करेगा. रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड का विकास हुआ है. पहली बार महान झारखंड की जनता ने भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई और हमने एक गरीब मजदूर के बेटे को झारखंड का मुख्यमंत्री बनाने का काम जिनके नेतृत्व से झारखंड विकास के रास्ते पर आगे बढ़ा.