अमित शाह ने कहा- राहुल बाबा अपने 55 साल और हमारे 5 साल का हिसाब लेकर मैदान में आओ

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 में देश ने मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया और झारखंड ने रघुवर दास जी की सरकार को पूर्ण बहुमत दिया और आज देखिये यहां किस गति से विकास हो रहा है.

अमित शाह ने कहा- राहुल बाबा अपने 55 साल और हमारे 5 साल का हिसाब लेकर मैदान में आओ
अमित शाह आज प्रचार करने के लिए चक्रधरपुर पहुंचे हैं.

चक्रधरपुर: बीजेपी की तरफ से अमित शाह ने झारखंड में चुनाव का मोर्चा संभाल रखा है. अमित शाह आज प्रचार करने के लिए चक्रधरपुर पहुंचे. अमित शाह चक्रधरपुर में बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने की अपील की. 

अमित शाह को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए हैं. जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 में देश ने मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया और झारखंड ने रघुवर दास जी की सरकार को पूर्ण बहुमत दिया और आज देखिये यहां किस गति से विकास हो रहा है.

अमित शाह ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'जब गुरू जी आंदोलन कर रहे थे, बीजेपी आंदोलन कर रही थी, झारखंड राज्य को बनाने का तब झारखंड के लोगों पर गोलियां चलाई जा रही थी तब कांग्रेस झारखंड बनाने का विरोध करती थी. लेकिन वहीं अलग राज्य का विरोध करने वाली कांग्रेस के गोद में बैठकर सीएम बनने निकले हैं. 

उन्होंने कहा कि जो पार्टियां टिकट बांटने में खरीद-फरोख्त करती हो, जो पार्टियां आदिवासियों का शोषण करती हो, जो पार्टियां झारखंड की रचना की विरोधी हों, जो पार्टियां अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करती हों, उन पार्टियों को वोट देकर झारखंड का विकास नहीं हो सकता है. 

अमित शाह ने साथ ही कहा है कि रघुवर सकार ने पांच साल के अंदर जीरो करप्शन की सरकार झारखंड को दिया है. उनपर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है. मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि हमने तय करता है कि जैसे ही बीजेपी सरकार बनती है वैसे ही आदिवासियों, दलितों को आरक्षण कम किए बिना ओबीसी समाज के आरक्षण को बढ़ाने के लिए हम एक कमेटी बनाने की तैयारी कर चुके हैं.

अमित शाह ने पूर्व सीएम राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं आज, श्री राहुल गांधी यहां पर हैं उनको चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल का शासन और हमारे पांच साल का शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ.

साथ ही अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कह कि उनका उद्देश्य केवल सत्ता प्राप्त करना है और बीजेपी का उद्देश्य झारखंड को विकास के रास्ते पर ले जाना है.

अयोध्या मामले पर भी अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता सर्वोच्च अदालत में जाकर कहते थे कि राम जन्म भूमि का केस चलाने की जरूरत नहीं है. आप लागों की ताकत से हमने आग्रह किया कि केस चलना चाहिए. जिसका परिणाम ये आया है कि सुप्रीम कोर्ट ने जजमेंट दिया है कि अयोध्या में ही राम मंदिर बनेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 चुनाव से पहले पूरे देश में एनआरसी लगाकर घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालने का काम बीजेपी करेगी.