झारखंड विधानसभा: अमित शाह का चुनावी दौरा आज, लोहरदगा-मनिका में करेंगे चुनावी रैली

अमित शाह के बाद कल जेपी नड्डा चुनावी मोर्चा संभालेंगे और लातेहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही नितिन गड़करी विश्रामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

झारखंड विधानसभा: अमित शाह का चुनावी दौरा आज, लोहरदगा-मनिका में करेंगे चुनावी रैली
लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में गृह मंत्री अमित शाह जन सभा को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में कमल खिलाने के बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में आज अमित शाह झारखंड आ रहे हैं. शाह 11 बजे मनिका और 12 बजे लोहरदगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

अमित शाह के बाद कल जेपी नड्डा चुनावी मोर्चा संभालेंगे और लातेहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही नितिन गड़करी विश्रामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह और नड्डा के बाद 25 नवंबर को पीएम मोदी आदिवासियों को साधने के लिए पलामू में जनसभा को संबोधित करेंगे

आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव की सियासी जंग फतह करने के लिए बीजेपी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है. खुदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को आदिवासियों को साधने के लिए पलामू में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने पीएम मोदी की हर चरण में एक से दो रैलियां कराने की रणनीति बनाई है.

लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम में गृह मंत्री अमित शाह जन सभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह लोहरदगा प्रत्याशी सुखदेव भगत, गुमला प्रत्याशी मिसिर कुजूर और विशुनपुर प्रत्याशी अशोक उरांव के पक्ष में वोट करने की मतदाताओ से अपील करेंगे.

अमित शाह के साथ जनसभा में मुख्यमंत्री रघुवरदास, राज्य सभा सांसद समीर उरांव, सांसद सुदर्शन भगत, दीपक प्रकाश , श्रीचन्द्र प्रजापति शामिल होंगे. लोहरदगा में गृह मंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यस्था हाई अलर्ट पर है. शहरी क्षेत्र और सभा स्थल में चप्पे चप्पे में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं

 मनिका विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे यहां भारतीय जनता पार्टी से रघूपाल सिंह चुनावी मैदान में है तो वहीं कांग्रेस से रामचंद्र सिंह मैदान में ताल ठोक रहे हैं.