close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: जेल में अनंत सिंह गर्मी से हुए परेशान, रिमांड पर जाने से पहले चेले से मंगवाया पंखा

 भीषण गर्मी और उमस ने विधायक को परेशान कर रखा है. इस बात का खुला तब हुआ जब अनंत सिंह का एक चेला नया पंखा लेकर जेल पहुंचा. 

 बिहार: जेल में अनंत सिंह गर्मी से हुए परेशान, रिमांड पर जाने से पहले चेले से मंगवाया पंखा
अनंत सिंह का एक चेला नया पंखा लेकर जेल पहुंचा. (फाइल फोटो)

पटना: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है. अगले दो दिनों का वक्त अनंत सिंह का पटना के महिला थाने में बीतेगा. जेल की बनिस्पत थाने में अनंत सिंह थोडा राहत मसूस कर रहे होंगे. क्योंकि जेल में गर्मी और उमस ने बाहुबली का हाल बेहाल कर रखा है.

बीते सात दिनों तक अनंत सिंह का जेल का सफर काफी कष्टकारक रहा है. भीषण गर्मी और उमस ने विधायक को परेशान कर रखा है. इस बात का खुला तब हुआ जब अनंत सिंह का एक चेला नया पंखा लेकर जेल पहुंचा. दरअसल शनिवार को अनंत सिंह को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही थी. 

 

इसी बीच फोर व्हीलर से सख्स प्लास्टिक  का फैन लिये जेल की गेट पर पहुंचा. हलांकि पंखा किसका था इसकी पहचान होनी मुश्किल थी. लेकिन जिस गाड़ी से शख्स पंखा लिए उतरा वो गाडी विधायक जी की सेवा में उनके आवास पर ही रहती है. इसलिए ये पक्का हो गया कि पंखा विधायक जी की ही सेवा में आया है. पंखा लेकर शख्स सीधा जेल के अंदर चला गया. पंखा सफेद रंग का था जिसकी प्लास्टिक कवर भी नहीं उतरी थी.

विधायक होने के नाते अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में रखा गया है. उन्हें पहले से एक चौकी एक पंखा उपलब्ध कराया गया है. लेकिन एयरकंडिशन के अभ्यस्त विधायक जी को एक पंखे से काम नहीं चल रहा. इसलिए उनके लिए अलग से नया पंखा मंगवाया गया है. लेकिन बडा सवाल ये है कि अभी तो जेल की शुरुआत है. ऐसे में शुरुआती दौरा में ही विधायक जी को जेल की आबोहवा ने बेदम कर दिया है तो आगे क्या होगा.