close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: जेल में बेचैनी में बीती अनंत सिंह की रात, सुबह उठते ही मंगवाया अखबार

 बाहुबली बिधायक अनंत सिंह का करीबी लल्लू मुखिया और विकास सिंह की एसआईटी को तलाश है. लल्लू मुखिया के कुर्की के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी. 

पटना: जेल में बेचैनी में बीती अनंत सिंह की रात, सुबह उठते ही मंगवाया अखबार
अनंत सिंह ने जेल में अपनी फरमाईस का खाना मांगा है.

संजय कुमार: पटना: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बेउर जेल में हैं. अब उनका नया ठिकाना बेउर जेल बन गया है. अनंत सिंह को लेकर बेउर जेल प्रसाशन भी काफी सतर्क है. उनके खाने पीने से लेकर सेहत का भी ख्याल रखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने जेल में अपनी फरमाईस का खाना मांगा.

बाहुबली अनंत सिंह ने डिविजनल वार्ड में हैं और पूरी रात वो बेचैन नजर आए. मिली जानकारी के अनुसार एक चौकी और एक चादर के सहारे उन्होंने रात गुजारी. 9 बजे डिविजनल वार्ड में उन्होंने रात का खाना खाया और 11:00 बजे तक टीवी देखी. सुबह डिविजनल वार्ड में बाहुबली अनंत सिंह ने चाय और अखबार की भी मांग की.

 

वहीं, बाहुबली बिधायक अनंत सिंह का करीबी लल्लू मुखिया और विकास सिंह की एसआईटी को तलाश है. लल्लू मुखिया के कुर्की के बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी. 

जेल में अनंत सिंह के पडोसी भी कुछ खास लोग बने हैं. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में रखा गया है. चूंकि अनंत सिंह विधायक हैं इसलिए उन्हें विशेष सुविधा दी जा रही है. डिविजनल वार्ड में विधायक सांसद पूर्व विधायक सांसद को जगह दी जाती है. अनंत सिंह को डिविजनल वार्ड में जो जगह दी है उसके एक तरफ पूर्व सांसद विजय कृष्ण अपनी सजा काट रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ आरजेडी के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव सजा काट रहे हैं.