बिहार: महिला थाने के मेहमान बने बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पर्दे की ओट में होगी पूछताछ

निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है. अनंत सिंह से पूछताछ उनके खासमखास लल्लू मुखिया के साथ की जाएगी. 

बिहार: महिला थाने के मेहमान बने बाहुबली विधायक अनंत सिंह, पर्दे की ओट में होगी पूछताछ
अनंत सिंह से मिला थाने में होगी पूछताछ. (फाइल फोटो)

पटना : बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आखिरकार पुलिस ने रिमांड पर ले ही लिया. अनंत सिंह के साथ उनके करीबी लल्लू मुखिया को भी रिमांड पर लिया गया है. पटना पुलिस पटना के महिला थाने में दो दिनों तक दोनों से पूछताछ होगी. अनंत सिंह की पूछताछ को गुप्त रखने के लिए थाने की खिडकियों को भी चादर से ढंक दिया गया है.

निर्दलीय विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है. अनंत सिंह से पूछताछ उनके खासमखास लल्लू मुखिया के साथ की जाएगी. पूछताछ के लिए उन्हें पटना के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने लाया गया है.

इससे पहले अनंत सिंह को दोपहर ढाई बजे बेउर जेल से पुलिस ने रिमांड पर लिया. सफेद पैंट और शर्ट में अनंत सिंह और लल्लू मुखिया को पुलिस ने पुलिस वैन में लेकर गर्दनीबाग पहुंची. पहले इस बात की चर्चा थी कि अनंत सिंह को बाढ़ या फिर पटना के बीएमपी रखकर उनसे पूछताछ की जा सकती है.

करीबी लल्लू मुखिया से भी होगी पूछताछ
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूछताछ के लिए लाए गये अनंत सिंह और लल्लू मुखिया से पूछताछ के लिए पुलिस ने विशेष रणनीति भी बनायी है. अनंत सिंह को थाने के पहले फ्लोर पर रखा गया है. जबकि लल्लू मुखिया को दूसरे फ्लोर पर पुलिस ने रखा है. दोनों से बारी से बारी पूछताछ की जाएगी. जानकारों की मानें तो दोनों से सवाल भी लगभग एक ही जैसे किये जाएंगे और दोनों के जवाबों में अंतर ढूंढने की कोशिश पुलिस करेगी.

पूरे मामले में सबसे दिलचस्प पहलू यह है कि थाने के जिस फ्लोर पर अनंत सिंह और लल्लू मुखिया को रखा गया है वहां की खिड़कियों को भी पुलिस ने चादर से ढंक दिया है. पुलिस ने सुरक्षा के लिहज से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है.

वहीं, ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि अगले दो दिनों तक विधायक और उनके सहयोगी से पूछताछ होगी. ग्रामीण एसपी ने कहा कि विधायक का मेडिकल टेस्ट हो चुका है. विधायक पूरी तरह स्वस्थ हैं. वहीं, विवेका पहलवान के रिश्तेदार का एके 47 के साथ वायरल हुए वीडियो पर एसपी ने कहा कि पुलिस ने लगातार छापेमारी की है, लेकिन हथियार नहीं बरामद हुए हैं. मामले में तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

लाइव टीवी देखें-: