close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

3 फरवरी को राहुल गांधी के समक्ष बाहुबली अनंत सिंह लेंगे कांग्रेस की सदस्यता!

राहुल गांधी की रैली में समर्थकों को बुलाने के लिए अनंत सिंह प्रचार कर रहे हैं.

3 फरवरी को राहुल गांधी के समक्ष बाहुबली अनंत सिंह लेंगे कांग्रेस की सदस्यता!
अनंत सिंह जल्द कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं.

नई दिल्लीः बाहुबली नेता अनंत सिंह के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर और भी तेज हो गई है. अब ऐसा माना जा रहा है कि 3 फरवरी को अनंत सिंह गांधी मैदान में राहुल गांधी के सामने ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं. क्यों कि रविवार को अनंत सिंह 3 फरवरी को होनेवाली रैली के लिए प्रचार कर रहे हैं. और लोगों को जुड़ने के लिए कह रहे हैं. बता दें कि गांधी मैदान में महागठबंधन की विशाल रैली होनेवाली है. जिसमें राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं.

अनंत सिंह के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर तेजी से फैल रही है. वहीं, अनंत सिंह खुद अब महागठबंधन की रैली के लिए प्रचार कर रहे हैं. और समर्थकों को रैली से जुड़ने के लिए अपील कर रहे हैं. रविवार को कांग्रेस ने रोड शॉ किया. जिसमें कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह भी शामिल हुए थे.

अखिलेश सिंह ने अनंत सिंह के रैली में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं, अनंत सिंह ने कहा कि वह राहुल गांधी की रैली में लोगों को जोड़ने के लिए प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा यह शक्ति प्रदर्शन है. राहुल गांधी की रैली में गांधी मैदान में समर्थकों से भर दिया जाएगा. इसके लिए हम प्रचार भी कर रहे हैं. हालांकि कांग्रेस ज्वाइन करने की बात पर उन्होंने कहा अभी तय नहीं है कि कब वह कांग्रेस में शामिल होंगे.

Anant singh joined congress road show rally in patna with Akhilesh singh

वहीं, अखिलेश सिंह ने अनंत सिंह के कांग्रेस ज्वाइन करने की बात पर कहा कि अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन उनके कांग्रेस ज्वाइन करने पर कोई बुराई भी नहीं है. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि आरजेडी को भी अनंत सिंह के जुड़ने से कोई दिक्कत नहीं है. अनंत सिंह के भाई खुद आरजेडी के विधायक रहे हैं.

आपको बता दें कि अनंत सिंह के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर तो तेजी से फैल रही है. लेकिन आरजेडी के बयान से इस पर संशय बना हुआ है. आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह को बैड एलिमेंट बताया था. और उनकी एंट्री से इनकार किया था. वहीं, कांग्रेस उन्हें अपनी पार्टी से जोड़ना चाहती है. साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि आरजेडी को भी इस बात से कोई दिक्कत नहीं है.

ऐसे में अब माना जा रहा है कि अनंत सिंह 3 फरवरी को होनेवाली गांधी मैदान की रैली में राहुल गांधी के समक्ष ही कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं.