बिहार: महागठबंधन से चुनाव लड़ सकते हैं बाहुबली अनंत सिंह, मुंगेर से मिल सकता है टिकट

बिहार: महागठबंधन से चुनाव लड़ सकते हैं बाहुबली अनंत सिंह, मुंगेर से मिल सकता है टिकट

एक ओर जहां तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि आरजेडी में 'बैड एलिमेंट' के लिए जगह नहीं है तो वहीं कांग्रेस और आरएलएसपी चाहती है कि अनंत सिंह चुनाव लड़ें.

पटना: लोकसभा चुनाव में अब बहुत ही कम दिन रह गए हैं और इसे लेकर गठबंधन और पार्टियों में जोड़ तोड़ का सिलसिला भी शुरू हो गया है. सोमवार को महागठबंधन की हुई बैठक में अनंत सिंह पर भी चर्चा की गई है. सूत्र दावा कर रहे हैं कि महागठबंधन अनंत सिंह को उम्मीदवार बना सकती है. 

एक ओर जहां तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि आरजेडी में 'बैड एलिमेंट' के लिए जगह नहीं है तो वहीं कांग्रेस और आरएलएसपी चाहती है कि अनंत सिंह चुनाव लड़ें. दोनों ही दल मुंगेर सीट से अनंत सिंह को चुनाव लड़ाना चाहते हैं. हालांकि अनंत सिंह पर की गई चर्चा में आरजेडी ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

दरअसल महागठबंधन के कई नेताओं का मानना है कि अनंत सिंह, ललन सिंह को टक्कर दे सकते हैं. आपको बता दें कि अनंत सिंह पहले ही मुंगेर से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं और महागठबंधन से लड़ने की इच्छा भी जता चुके हैं. 

उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि अगर महागठबंधन से टिकट नहीं मिलता है तो वो निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ेंगे. अनंत सिंह 18 जनवरी को मुंगेर में बड़ी रैली भी कर सकते हैं. अगर अनंत सिंह लोकसभा चुनाव में ललन सिंह के खिलाफ उतरते हैं तो ऐसे में देखना यह भी दिलचस्प होगा कि कौन चुनाव में बाजी मार ले जाता है. 

अगर जातीय समीकरण की बात करें तो दोनों एक ही जाति से आते हैं. ललन सिंह और अनंत सिंह के बीच घमासान में दूसरी पार्टी के उम्मीदवार के जीतने की भी संभावनाएं जताई जा रही है.

आम लोगों के बीच में भी अनंत सिंह और ललन सिंह के मैदान में उतरने की चर्चा जोरों पर है. अब देखने वाली बात यह होगी कि चुनाव में जनता क्या फैसला लेगी और कौन किस पर भारी पड़ेगा. 

ये भी देखे

Trending news