close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनंत सिंह आज कर सकते हैं सरेंडर, छह थानों की पुलिस सात दिनों से कर रही छापेमारी

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिख रही है. पिछले चार दिनों से फरार चल रहे अनंत सिंह के खिलाफ अब गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है.

अनंत सिंह आज कर सकते हैं सरेंडर, छह थानों की पुलिस सात दिनों से कर रही छापेमारी
संभावना जताई जा रही है कि आज अनंत सिंह आत्मसमर्पण कर सकते हैं.

 पटना: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिख रही है. पिछले चार दिनों से फरार चल रहे अनंत सिंह के खिलाफ अब गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. गिरफ्तारी वारंट जारी के बाद संभावना जताई जा रही है कि आज अनंत सिंह आत्मसमर्पण कर सकते हैं. 

अनंत सिंह के साथ लल्लू मुखिया भी आज सरेंडर कर सकते हैं. बाढ़ कोर्ट से लेकर पटना सिविल कोर्ट तक पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं, एसआईटी अनंत सिंह को गिरफ्तार करना चाहती है. इसके लिए बिहार झारखंड सहित कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

 

आपको बता दें कि 17 अगस्त को पुलिस ने सरकारी आवास पर छापेमारी की थी तो वहीं, 16 अगस्त को बाढ़ के लदमा गांव में पुलिस ने एके 47 बरामद और दो हैंडग्रेनेड बरामद किया था. 

तब से लगातार पुलिस सिंह को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस भी बाहुबली विधायक अनंत सिंह को नहीं पकड़ सकी. छह थानों की पुलिस पिछले सात दिनों से लगातार अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

आपको बता दें कि अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर कहा था कि वो अगले तीन या चार दिन में सरेंडर कर देंगे. फिलहाल वो अपने एक बीमार दोस्त के यहां मिलने गए हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि सरेंडर करने से पहले वो अपने फ्लैट पर जाएंगे और पत्रकारों से बात करेंगे और फिर सरेंडर कर सकते हैं.