वायरल ऑडियो केस में बढ़ी अनंत सिंह की मुश्किलें, पॉजिटिव आया टेस्ट रिपोर्ट

रिपोर्ट में अनंत सिंह की आवाज की मिलान के बाद जो रिपोर्ट आया वह पॉजिटिव रिपोर्ट है. अब आगे अनंत सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि फिलहाल अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में हैं. 

वायरल ऑडियो केस में बढ़ी अनंत सिंह की मुश्किलें, पॉजिटिव आया टेस्ट रिपोर्ट
फिलहाल अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में हैं.

पटना: बिहार के मोकामा में से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल पंडारक थाना क्षेत्र निवासी भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश रचने के मामले में वायरल हुए ऑडियो क्लिप की एफएसएल विभाग के द्वारा जांच रिपोर्ट बाढ़ व्यवहार न्यायालय में सौंपी गई.

रिपोर्ट में अनंत सिंह की आवाज की मिलान के बाद जो रिपोर्ट आया वह पॉजिटिव है. अब आगे अनंत सिंह के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि फिलहाल अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में हैं. कुछ दिनों पहले ही पुलिस को अनंत सिंह की रिमांड मिली थी. 

बिहार

दो दिनों तक पुलिस ने अपने तरीके से अनंत सिंह और लल्लू मुखिया से पूछताछ की थी. इस दौरान पुलिस को कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी. वहीं, दोबारा जेल भेजने से पहले अनंत सिंह और लल्लू मुखिया का मेडिकल टेस्ट कराया गया, जिसमें दोनों फिट पाए गए थे.

पटना के महिला थाना में अनंत सिंह और उनके सहयोगी लल्लू मुखिया से लगातार दो दिनों तक पूछताछ की गई थी. पुलिस ने पहले दोनों से अलग अलग पूछताछ की. बाद में जवाब के आधार पर दोनों को साथ बिठाकर भी पूछताछ की गई. लल्लू मुखिया ने पुलिस को कई जानकारियां जरुर दी है, जिनके आधार पर पुलिस फिर से अनंत सिंह के खिलाफ सबूत जुटाने की कोशिश करेगी.

अब वॉयस टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद आगे क्या कार्रवाई की जाएगी इस पर हर किसी की निगाहें रहेगी.