close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं अनंत सिंह की पत्नी, कहा- 'सरकार करा सकती है मेरे पति की हत्या'

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने गिरफ्तारी के विरोध में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. नीलम देवी ने जेल में अनंत सिंह की हत्या की आशंका जताई है. नीलम देवी ने कहा है कि हमें इंसाफ चाहिए लेकिन हमें बिहार सरकार से इंसाफ की उम्मीद नहीं है.

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं अनंत सिंह की पत्नी, कहा- 'सरकार करा सकती है मेरे पति की हत्या'
नीलम देवी ने जेल में अनंत सिंह की हत्या की आशंका जताई है.

पटना: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में बंद हैं. वहीं, अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने गिरफ्तारी के विरोध में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. नीलम देवी ने जेल में अनंत सिंह की हत्या की आशंका जताई है. नीलम देवी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई बातें मीडिया के सामने रखीं. 

मिली भगत कर रखा गया AK-47
अनंत सिंह की पत्नी ने कहा है कि जिस घर से एके 47 मिला है वहां, पर विधायक पिछले 14 साल से नहीं गए हैं. एके-47 विवेका पहलवान का है. मिलीभगत कर घर में एके-47 रखा गया है.

ललन सिंह पर आरोप
नीलम देवी ने सांसद ललन सिंह, नीरज कुमार और विवेका पहलवान पर फंसाने की साजिश का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि अनंत सिंह के साथ सबकुछ साजिश के तहत किया जा रहा है. 

 

मेरी भी हो सकती है हत्या
नीलम देवी ने कहा है कि मेरी भी हत्या की जा सकती है. मुझे सुरक्षा नहीं दी जा रही है. अपराधियों को सुरक्षा मिल रहा है लेकिन मुझे नहीं. अनंत सिंह की भी जेल में हत्या हो सकती है. चुनाव लड़ने की मुझे सजा दी जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे अपने पति से मिलने नहीं दिया जा रहा है. पुलिस ने बंधक बना दिया है. 

लिपि सिंह को हटाया जाए
नीलम देवी ने एएसपी लिपि सिंह पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि लिपि सिंह निष्पक्ष काम नहीं कर रही है. बदले की भावना से लिपि सिंह कार्रवाई कर रही हैं. साथ ही नीलम देवी ने कहा कि लिपि सिंह जिस गाड़ी से गईं वो राज्यसभा सांसद का था. मुझ लिपि सिंह ने पूछताक्ष के नाम पर प्रताड़ित किया लिपि सिंह ने मुझे घंटो खड़े रखा. उन्होंने लिपि सिंह के तबादले की मांग की है. साथ ही उन्होंने लिपि सिंह पर जेडीयू कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया है. 

Anant Singh

तोड़ा घर का कैमरा
नीलम देवी ने कहा है, 'मेरे घर का सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया गया. मेरे स्टाफ के साथ भी मारपीट की गई है. मैं न्याय के लिए हर जगह जाऊंगी. मैं पीएम मोदी और राष्ट्रपति से गुहार लगाऊंगी'

रोने लगीं नीलम देवी
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नीलम देवी रोने लगीं. उन्होंने कहा कि मैं शुगर पेशेंट हूं फिर भी मुझे तीन घंटा खड़ा रखा गया. महिला आयोग और मानवाधिकार कोर्ट में हमने आवेदन किया है. 

वीडियो करेंगी जारी
नीलम देवी ने कहा है कि अनंत सिंह ने गाय और गरीब  की सेवा की है. मुझे भरोसा है कि उन्हें सबका आशीर्वाद जरूर लगेगा. हमारे पास वीडियो है समय आने पर जारी करेंगे.