close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: राज्यपाल फागू चौहान से मिलीं अनंत सिंह की पत्नी, न्याय की लगाई गुहार

नीलम देवी ने कहा कि हमारी बात सरकार में बैठे लोग नहीं सुन रहे हैं. ऐसे में राज्यपाल से ही उम्मीद है कि हमें न्याय दिलाएंगे. 

बिहार: राज्यपाल फागू चौहान से मिलीं अनंत सिंह की पत्नी, न्याय की लगाई गुहार
राज्यपाल से मिलीं अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी.

पटना : बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) की पत्नी ने राज्यपाल फागू चौहान (Fagu Chauhan) से मदद की गुहार लगायी है. नीलम देवी ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें इंसाफ मिलेगा. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जबसे मैं चुनाव लड़ी हूं तबसे सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. साथ ही यह भी कहा कि एएसपी लिपि सिंह ने उनके घर पर रेड के दौरान उनके नौकरों से मारपीट की थी. घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दी था. उन्हें आतंकवादी तक बताया था.

नीलम देवी ने कहा कि हमारी बात सरकार में बैठे लोग नहीं सुन रहे हैं. ऐसे में राज्यपाल से ही उम्मीद है कि हमें न्याय दिलाएंगे. वहीं, उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता जतायी है. नीलम देवी ने कहा कि हमें सुरक्षा गार्ड नहीं दिया गया है. कभी भी कुछ भी घटना हो सकती है.

राज्यपाल से मुलाकात के बाद नीलम देवी ने कहा कि मैं चुनाव लड़ी, इसलिए सरकार मुझे परेशान कर रही है. मुंगेर से सांसद ललन सिंह (Lalan Singh) और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार पर उन्होंने परेशान करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार के दवाब में लिपि सिंह ने गार्ड हटवा दिया.

ज्ञात हो कि अनंत सिंह इन दिनों न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल में बंद हैं. हाल ही में उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो और अनंत सिंह के वॉयस सेंपल को जांच के लिए भेजा गया था, जिसका कि मिलान हो गया था. ऑडियों में अनंत सिंह किसी की हत्या की सुपारी देने की बात कर रहे हैं.