झारखंड: हेमंत सरकार पर बरसे JP नड्डा, कहा-राज्य में अराजकता की स्थिति
Advertisement

झारखंड: हेमंत सरकार पर बरसे JP नड्डा, कहा-राज्य में अराजकता की स्थिति

जेपी नड्डा ने कहा, 'आज झारखंड में अराजकता की स्थिति है. प्रदेश में नक्सलवाद का प्रकोप बढ़ गया है. आए दिन मीडिया में हत्या,लूट, बलात्कार,अपहरण की घटनाएं छाई रहती हैं.'

जेपी नड्डा ने कहा, 'आज झारखंड में अराजकता की स्थिति है.

रांची: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मंगलवार को झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, राज्य में अराजकता की स्थिति है. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में नक्सलवाद का प्रकोप बढ़ गया है, आए दिन मीडिया में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की घटनाएं छाई रहती हैं.

झारखंड में पार्टी के आठ नव निर्मित जिला कार्यालयों के ऑनलाइन उद्घाटन के कार्यक्रम में बोलते हुए, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह आरोप लगाए. नड्डा ने कहा, 'आज झारखंड में अराजकता की स्थिति है. प्रदेश में नक्सलवाद का प्रकोप बढ़ गया है. आए दिन मीडिया में हत्या,लूट, बलात्कार,अपहरण की घटनाएं छाई रहती हैं.'

उन्होंने कहा कि, यह सब तब होता है जब शासक कमजोर होता है, बेपरवाह होता है. शासक को जनता की समस्याओं की कोई चिंता नही होती है. उन्होंने कहा कि, भ्रष्टाचार का धंधा खुलेआम चल रहा है, स्थानांतरण एक उद्योग बन गया है. उन्होंने कहा कि से प्रदेश में समाज विरोधी ताकतों का मनोबल बढ़ा है.

कोविड-19 (COVID-19) की रोकथाम में राज्य सरकार की विफलता को रेखांकित करते हुए नड्डा ने कहा कि, राज्य सरकार स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में विफल साबित हो रही है. कुशल प्रबंधन का अभाव है. दूसरी ओर राज्य सरकार केंद्र द्वारा आवंटित मुफ्त चावल, गेहूं, दाल, चना का वितरण भी गरीबों, जरूरत मंदों तक नहीं करा पा रही है.

बीजेपी के जिला कार्यालयों के विधिवत उद्घाटन करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, कार्यालय कार्यकर्ताओं के लिए कार्य की दृष्टि से केवल सुविधा नहीं होते, बल्कि एक संस्कार केंद्र होते हैं जहां से कार्य करने का वातावरण और संस्कार पैदा होते हैं.