मुंगेर में बढ़ा बवाल, लोगों ने SP ऑफिस में की तोड़फोड़, गाड़ियों में लगाई आग

 पुलिस और पब्लिक में हुई झड़प के बीच मामला शांत होते नहीं दिख रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आज उग्र रुख अख्तियार कर लिया और एसपी लिपी सिंह और एसडीओ के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. 

मुंगेर में बढ़ा बवाल, लोगों ने SP ऑफिस में की तोड़फोड़, गाड़ियों में लगाई आग
मुंगेर में देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस-पब्लिक में झड़प हुई थी.

प्रशांत कुमार, मुंगेर: बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस और पब्लिक में हुई झड़प के बीच मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आज उग्र रुख अख्तियार कर लिया और आज एसपी लिपी सिंह और एसडीओ के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. 

आक्रोशित लोगों ने पुरबसराय गाड़ी और पुलिस वाहन में आग लगा दी और थाने पर भी पथराव किया है. दरअसल, मुंगेर (Munger) में लोग लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और अभी तक दोषियों पर कोई एक्शन नहीं लिए जाने से नाराज लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

वहीं, गृह अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी मुंगेर मामले पर मीडिया से बात करने से बचते नजर आए. पूरे मामले पर आज पटना में पुलिस अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है. आपको बता दें कि सोमवार देर रात बिहार के मुंगेर जिले में मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस और पब्लिक की झड़प हुई थी. 

इस दौरान हुई हिंसा में एक युवक की मौत हो गई. साथ ही, पुलिस के करीब दो दर्जन जवान पत्थरबाजी और गोलीबारी की चपेट में आने से जख्मी हो गए थे. आपको बता दें कि जिले की एसपी लीपी सिंह और डीएम राजेश मीणा ने आधिकारिक बयान में इस घटना के लिए असामाजिक तत्वों को जिम्मेदार ठहराया था. 

एसपी लीपी सिंह ने इस घटना को लेकर कहा था कि कुछ असामाजिक तत्वों की तरफ से रोड़ेबाजी की गई. इसमें कई जवान घायल हुए हैं और थाना प्रभारी का सिर फट गया है. इसके बाद उनके ही तरफ से फायरिंग हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है और एक शख्स घायल हो गया.