close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, अनिल शर्मा को मिली उत्तराखंड की जिम्मेदारी

बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा (Anil Sharma) को उत्तराखंड का आब्जर्वर बनाया है.  

पटना: केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, अनिल शर्मा को मिली उत्तराखंड की जिम्मेदारी
कांग्रेस ने देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. इसको लेकर रणनीति तैयार हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस 5 से 15 नवंबर तक पूरे देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए पार्टी के कई वरिष्ठ और दिग्गज नेताओं को विभिन्न राज्यों का आब्जर्वर बनाया गया है.

इसी क्रम में पार्टी ने बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा (Anil Sharma) को उत्तराखंड का आब्जर्वर बनाया है.

कांग्रेस ने उत्तराखंड में पार्टी के आंदोलन को धार देने की जिम्मेदारी अनिल शर्मा को सौंपी हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था. इसके बाद से पार्टी लगातार अपने आपको मजबूत करने में जुटी है. 

अभी हाल ही में हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आए हैं. इसमें कांग्रेस का प्रदर्शन पिछले विधानसभा चुनाव की अपेक्षा काफी बेहतर था. इसको लेकर कांग्रेस काफी उत्साहित है.

वहीं, आगामी झारखंड और अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस केंद्र सरकार को फिर से घेरने का प्रयास कर रही है.