पटना: बच्चा चोरी की अफवाह में उपद्रवियों ने लगाया जाम, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को हाटने के लिए हवाई फायरिंग की. फिलहाल पुलिस असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर आगे की कानूनी करवाई करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है.

 पटना: बच्चा चोरी की अफवाह में उपद्रवियों ने लगाया जाम, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग
हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

पटना सिटी: बिहार के पटना सिटी में बच्चा चोरी की अफवाह में कुछ असामाजिक लोगों ने गुरु गोविन्द सिह पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया. उपद्रवियों ने पुलिस जिप्सी की तोड़-फोड़ और पत्थरबाजी की. आक्रोशित भीड़ को हाटने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी है.

वहीं, इस पथराव में कुछ राहगीर भी घायल हो गए हैं. पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को हाटने के लिए हवाई फायरिंग की. फिलहाल पुलिस असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर आगे की कानूनी करवाई करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है.

 

दरअसल पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला वाले महावीर मन्दिर के पास उस वक्त अफरा तफरी मंच गई जब बच्चा चोरी के अफवाह में कुछ असामाजिक लोगों ने गुरु गोविन्द सिह पथ को जाम कर हंगामा किया. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में करने की कोशिश की. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी और स्थिति को नियंत्रण लिया गया.