अर्जुन मुंडा ने Corona पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, सांसद निधि से दिए एक करोड़
Advertisement

अर्जुन मुंडा ने Corona पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, सांसद निधि से दिए एक करोड़

बीमारी ने विश्व में हाहाकार मचा दिया दिया. साथ ही भारत भी इस बीमारी के चपेट में बुरी तरह आ गया है. इस बीच, केंद्र से लेकर राज्य सरकार लगातार बचाव के लिए कदम उठा रहीं हैं. वहीं, इस आपदा में जनप्रतिनिधि लगातार सहयोग के लिए कदम बढ़ा रहे हैं.

अर्जुन मुंडा ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए देने की अनुशंसा की है. (फाइल फोटो)

रांची: कोरोना वायरस की आपदा इस वक्त पूरी दुनिया झेल रही है. इस बीमारी ने विश्व में हाहाकार मचा दिया दिया. साथ ही भारत भी इस बीमारी के चपेट में बुरी तरह आ गया है. इस बीच, केंद्र से लेकर राज्य सरकार लगातार बचाव के लिए कदम उठा रहीं हैं. वहीं, इस आपदा में जनप्रतिनिधि लगातार सहयोग के लिए कदम बढ़ा रहे हैं.

इस बीच, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए देने की अनुशंसा की है. अर्जुन मुंडा ने ये राशि अपने संसदीय क्षेत्र खूंटी में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के इलाज के लिए दी है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीमारी की वजह से भारत में 20 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही 900 से अधिक लोग इस बीमारी से संक्रमित पाए गए हैं.

वहीं, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है. इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजों पर प्रतिबंध रहेगा. वहीं, सरकार अपील कर रही है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग अधिक से अधिक समय तक अपने घर में रहें.

बता दें कि सरकार लगातार समाज के प्रतिष्ठित, सम्मानित लोगों के साथ जनप्रतिनिधियों से लगातार अपील कर रही है कि वो इस संकट की घड़ी में आगे आएं और लोगों की मदद करें. सरकार की इस अपील का लगातार असर भी दिख रहा है.