झारखंड: सिमडेगा में चुनावी प्रचार करने पहुंचे अर्जुन मुंडा, की बीजेपी को वोट देने की अपील

सिमडेगा जिला के बानो थाना क्षेत्र के जयपाल सिंह मैदान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा एक चुनावी सभा को संबोधित के लिए पहुंचे. अर्जुन मुंडा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. 

 झारखंड: सिमडेगा में चुनावी प्रचार करने पहुंचे अर्जुन मुंडा, की बीजेपी को वोट देने की अपील
अर्जुन मुंडा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

सिमडेगा: झारखंड के सिमडेगा जिला के बानो थाना क्षेत्र के जयपाल सिंह मैदान में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा एक चुनावी सभा को संबोधित के लिए पहुंचे. अर्जुन मुंडा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि आपके वोट के ताकत के बल पर ही वे आज केंद्रीय मंत्री बन पाए हैं और उनके कंधों पर आदिवासी एवं आदिवासी क्षेत्रों के विकास की जिम्मेदारी है. वह इस जिम्मेवारी को ईमानदारी से पूरा करेंगे.

उन्होंने साथ ही कहा कि झारखंड में एक ईमानदार सरकार एवं विधायक की आवश्यकता है. तोरपा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी कोचे मुंडा को जीता कर झारखंड में बीजेपी की सरकार बनाएं. केंद्र से जो भी रुपया आता है वह राज्य सरकार एवं एमएलए के माध्यम से ही ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचता है.

अर्जुन मुंडा ने साथ ही ये भी कहा कि कोचे मुंडा पिछली बार 43 वोट से पीछे रह गए थए लेकिन इस बार कोचे मुंडा को 43000 वोट से आगे बढ़ाकर राज्य में बीजेपी की सरकार बनाएं. अर्जुन मुंडा ने लोगों को राज्य एवं केंद्र की डबल इंजन की सरकार द्वारा किये गए कार्यो को भी गिनाया.