close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी करने घर आया था सेना का जवान, बाजार में ट्रक की चपेट में आ गई बाइक, मौत

अपनी शादी से एक दिन पहले ही सेना के जवान की दर्दनाक मौत हो गई.

शादी करने घर आया था सेना का जवान, बाजार में ट्रक की चपेट में आ गई बाइक, मौत
शादी से एक दिन पहले सेना के जवान की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

जहानाबादः नियती भी अजीब खेल खेलती है. इस बात का पता बिहार के जहानाबाद में हुए इस घटना से पता चलता है. जहां एक सेना का जवान अपनी शादी के लिए छुट्टी पर घर आता है, लेकिन शादी से एक दिन पहले ही उसकी दर्दनाक मौत हो जाती है.

दरअसल, जहानाबाद जिला के रहने वाले सेना का जवान दीपक कुमार अपनी शादी के लिए छुट्टी पर घर आया था. लेकिन उसे नहीं पता था कि शादी से पहले ही मौत उसका इंतजार कर रही थी. 

गुरुवार को दीपक बाइक से बाजार खरीदारी करने के लिए जा रहे थे. लेकिन मखदुमपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन पर सवार सेना के एक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनकी आठ मार्च को शादी होने वाली थी. 

अनुमंडल पुलिस अधिकारी प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि यहां पलिया मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 पर हुई इस दुर्घटना में दीपक कुमार नाम के जवान की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि दीपक शिलांग में पदस्थापित थे और उनकी आगामी 8 मार्च को शादी होने वाली थी. वह शादी के लिए छुट्टी लेकर ऊंमता गांव स्थित अपने घर आए थे.

श्रीवास्तव ने बताया कि दुर्घटना में दीपक के बहनोई शशिकांत घायल हो गए और उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

(इनपुटः आईएएनएस)