बोकारो: सेना के जवान ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, घरवालों के साथ की मारपीट

झारखंड के बोकारो में अवकाश में आये सेना के जवान ने बगल के घर में रह रही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

बोकारो: सेना के जवान ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, घरवालों के साथ की मारपीट
बोकारो: सेना के जवान ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, घरवालों के साथ की मारपीट.

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: झारखंड के बोकारो में अवकाश में आये सेना के जवान ने बगल के घर में रह रही एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. मामले की शिकायत महिला थाना बोकारो में दर्ज कराई गई हैं. 

बता दें कि लड़की सिटी थाना क्षेत्र में अपने नाना के घर आयी थी कि 11 जनवरी की रात सेना के जवान उसके घर की दीवार फांदकर उसके घर में प्रवेश कर गया, जहां पीड़िता अपने ममेरे भाई के साथ सो रही थी. लड़की के साथ जब छेड़छाड़ करने लगा तब उसने शोर मचाना शुरू किया. इसके बाद बगल में सो रहे नाबालिग उसके भाई ने भी शोर मचाया. 

इसके बाद पीड़िता के नाना आ धमके. आरोपी सेना के जवान ने उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, जहां उन्हें भी चोटें आयी हैं. घटना की सूचना सिटी पुलिस को दी गई जहां उसे महिला थाना भेजा गया. 

पीड़िता ने बताया कि महिला थाने में घटना की लिखित सूचना दी गयी है. जब घटना की जानकारी महिला थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी से लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे की सामने आने से गुरेज किया, लेकिन घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कार्रवाई की जा रही है. 

पीड़िता ने मुताबिक महिला थानाध्यक्ष उसके घर पहुंची जहां उसके बयान दर्ज किया गया. वहीं मौके पार पहुंचे महिला थाना प्रभारी कैमरे के सामने से कुछ भी कहने से बचते रही.