Arrah News: बिहार में अपराधी बेखौफ! JDU कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Arrah News: बिहार में अपराधी बेखौफ! JDU कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

Arrah Samachar: इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग लौहार श्रीपाल गांव के समीप जामकर दिया.

जदयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Arrah: बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बुधवार की रात में सोते समय राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के एक सक्रिय कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया, 'लौहर श्रीपाल गांव निवासी धर्मपाल राम उर्फ भूतनाथ राम बुधवार की रात अपने घर में चारपाई पर सो रहे थे. इसी दौरान हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.' पुलिस अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है. 

ये भी पढ़े- Bihar में देखने को मिला 'भीड़तंत्र का न्याय', मानसिक रूप से कमजोर युवक की पीट-पीटकर हत्या

इधर, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग लौहार श्रीपाल गांव के पास जाम कर दिया. लोग अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा की मांग कर रहे थे. वरिष्ठ अधिकारी जामस्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुट-आईएएनएस)