close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज

अनंत सिंह के खिलाफ जहां गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है वहीं बाढ़ कोर्ट से ही उनके बेल को भी रिजेक्ट कर दिया गया है. भोला सिंह की हत्या की साजिश मामले में भी बेल रिजेक्ट किया गया है.   

अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट, अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज
बिहार के बाढ़ कोर्ट ने अनंत सिंह के खिलाफ वारंट जारी किया है.

बाढ़: बिहार के मोकामा विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें खत्म होती नहीं दिख रही है. पिछले तीन दिनों से फरार चल रहे अनंत सिंह के खिलाफ अब गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. बिहार के बाढ़ कोर्ट ने अनंत सिंह के खिलाफ वारंट जारी किया है. 

अनंत सिंह के खिलाफ जहां गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है वहीं बाढ़ कोर्ट से ही उनके बेल को भी रिजेक्ट कर दिया गया है. भोला सिंह की हत्या की साजिश मामले में उनकी जमानत याचिका खारिज की गई है.

 

 बाढ़ व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश ने पंडारक थाना में भोला सिंह एवं उसके भाई मुकेश सिंह की सुपारी देकर हत्या की साजिश रचने के मामले में अनंत सिंह और कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया है. 

साथ ही अनंत सिंह के साथ ऑडियो वायरल मामले में बाढ़ व्यवहार न्यायालय ने अनंत सिंह के करीबी कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया और उसके छोटे भाई रणवीर यादव के खिलाफ कुर्की का आदेश दिया है. कई थाने की पुलिस एकजुट होकर कुर्की की तैयार हो रही है. आज ही कुर्की जब्ती की जाएगी. 

साथ ही आपको बता दें कि पुलिस अनंत सिंह की तलाशी के लिए उनके समर्थकों और नजदीकी लोगों के यहां ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. सोमवार की सुबह 10 बजे से 4 बजे तक पुलिस बालकोट एरिया में अनंत सिंह और उसके समर्थक लल्लू मुखिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की लेकिन पुलिस को सफलता नहीं लगी तो शाम 6:00 बजे से फिर टीम का गठन किया गया.