Atiq Ahmad Son Encounter: 5 भाइयों में तीसरे नंबर पर था असद अहमद, बेटे की मौत की खबर सुन बेहोश हो गया अतीक अहमद
Advertisement

Atiq Ahmad Son Encounter: 5 भाइयों में तीसरे नंबर पर था असद अहमद, बेटे की मौत की खबर सुन बेहोश हो गया अतीक अहमद

असद अपने 5 भाइयों में तीसरे नंबर पर था. असद अहमद को ऐसे समय मार गिराया गया है, जब अतीक अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है और झांसी में असद को एनकाउंटर में मार गिराया गया है.

अतीक अहमद का बेटा एनकाउंटर में मारा गया

Asad Ahmed Encounter: यूपी के कुख्यात माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद को उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने झांसी में एक एनकाउंटर में मार गिराया है. असद अहमद उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी था. असद अहमद उमेशपाल हत्याकांड में वांटेड था और 5 लाख रुपये का इनाम भी उस पर घोषित था. बताया जा रहा है कि उमेश पाल पर गोली चलाते हुए भी असद अहमद दिखा था. 

असद अपने 5 भाइयों में तीसरे नंबर पर था. असद अहमद को ऐसे समय मार गिराया गया है, जब अतीक अहमद प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है और झांसी में असद को एनकाउंटर में मार गिराया गया है. यूपी में कभी खौफ का दूसरा नाम रहे अतीक अहमद बेटे की मौत से टूट गया है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान अतीक अहमद बेहोश भी हो गया था. एक दिन पहले तो अतीक अहमद ने तो यहां तक कहा कि मेरा परिवार तबाह हो गया है और मैं मिट्टी में मिल गया हूं.

सीएम योगी पुलिस की तारीफ की

यूपी CMO की तरफ से जारी बयान में कहा, "पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की." सीएम योगी ने यूपी STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. इस पूरे मामले पर CM के सामने रिपोर्ट रखी गई है.

ये भी पढ़ें- Atiq Ahmed Son Encountered: योगी की पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया

यूपी पुलिस ने दी एनकाउंटर की जानकारी

यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन उन्होंने STF की टीम पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उन्हें मार गया. अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर संजय सिंह ने कहा कि एनकाउंटर पर यूपी पुलिस को पूरे तथ्य सामने रखने चाहिए और इस एनकाउंटर पर पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा. क्योंकि जब मैं प्रेसवार्ता के लिए आ रहा था तभी एनकाउंटर की जानकारी मिली थी.