बिहार: KC त्यागी से उलट अशोक चौधरी का बयान, बोले- 'शिवसेना ने दिया BJP को धोखा'

इससे पहले नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा था कि महाराष्ट्र की सियासी उठापटक का बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

बिहार: KC त्यागी से उलट अशोक चौधरी का बयान, बोले- 'शिवसेना ने दिया BJP को धोखा'
अशोक चौधरी ने कहा कि शिवसेना ने दिया बीजेपी को धोखा.

पटना: महाराष्ट्र में उठे सियासी बवंडर पर बिहार की सत्तारूढ़ दल जनता दल यूनाइटेड (JDU) में ही अलग-अलग सुर हैं. पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी के ठीक उलट नीतीश कैबिनेट में मंत्री अशोक चौधरी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को धोखा दिया है. पुत्र मोह में शिवसेना ने प्रदेश को राष्ट्रपति शासन की ओर धकेला.

ज्ञात हो कि इससे ठीक उलट केसी त्यागी का बयान आया था. उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में एक समन्वय समिति बनाने की मांग कर दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव अपने बलबूते लड़ना चाहती है, वह घटक दलों का साथ नहीं चाहती. यही कारण है कि झारखंड चुनाव में भी बीजेपी अकेले लड़ रही है. जेडीयू और लोजपा भी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है. केसी त्यागी ने संयुक्त घोषणा पत्र बनाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया है.

ज्ञात हो कि इससे पहले नीतीश कुमार के करीबी और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा था कि महाराष्ट्र की सियासी उठापटक का बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

अशोक चौधरी ने झारखंड में बीजेपी, लोजपा और आजसू के बीच चल रही बातचीत पर अनभिज्ञता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि जेडीयू पहले से ही अकेले चुनाव लड़ने का मन बना रखा था. हमारी पार्टी झारखंड में अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि जेडीयू को राष्ट्रीय स्तर की पार्टी बनने का प्रयास हो रहा है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केसी त्यागी ने किस संदर्भ में बयान दिया है, उसपर टिप्पणी नहीं कर सकता. अगर कोऑर्डिनेशन कमेटी बने तो अच्छा. बीजेपी के साथ सिर्फ बिहार में गठबंधन है.