close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अश्विनी चौबे बोले- 'एकजुट है NDA, हमारे लिए मुख्यमंत्री पद का चेहरा सेकेंडरी बात'

अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार अभी बिहार के मुख्यमंत्री हैं. उनके नेतृत्व में बिहार में एनडीए चल रहा है. नीतीश कुमार और सुशील मोदी मिलकर बिहार का विकास कर रहे हैं.

अश्विनी चौबे बोले- 'एकजुट है NDA, हमारे लिए मुख्यमंत्री पद का चेहरा सेकेंडरी बात'
बिहार एनडीए को लेकर अश्विनी चौबे का बयान. (फाइल फोटो)

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की एकजुटता का दावा करते हुए कहा कि हमारे लिए चेहरा सेकेंडरी बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव एनडीए विरोधियों के छक्के छुड़ाएगा.

अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार अभी बिहार के मुख्यमंत्री हैं. उनके नेतृत्व में बिहार में एनडीए चल रहा है. नीतीश कुमार और सुशील मोदी मिलकर बिहार का विकास कर रहे हैं.

इसके अलावा अश्विनी चौबे ने धारा 370, एनआरसी और ट्रिपल तलाक बिल पर जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के विरोध पर कहा कि इस मुद्दे पर भी मेल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि धारा 370 हमारा संकल्प था और हमने इसे पूरा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि गोपालगंज में धारा 370 को लेकर बीजेपी के जनसंपर्क अभियान में जेडीयू के नेता भी शामिल रहे. सभी ने इसकी सराहना भी की है.

लाइव टीवी देखें-:

तेजस्वी यादव के जनता दरबार पर अश्विनी चौबे ने कहा कि कोई भी उनकी दरबारी करने के लिए तैयार नहीं है. साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि महागठबंधन के अंदर विद्रोह हो रहा है. विद्रोह का विस्फोटक रूप लेने में थोड़ा और समय लगेगा. विद्रोही नेता इधर-उधर भागेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी में कोई भी आए उसका स्वागत है.