close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: पुलिसवालों ने नहीं काटा अश्विनी चौबे के बेटे की कार का चालान, 2 निलंबित

पुलिस आयुक्त आनंद किशोर ने गाड़ी के कागजातों की जांच नहीं करने पर एएसआई और कांस्टेबल को ड्यूटी से निलंबित कर दिया. 

बिहार: पुलिसवालों ने नहीं काटा अश्विनी चौबे के बेटे की कार का चालान, 2 निलंबित
अश्विनी चौबे के बेटे की गाड़ी के शीशे पर लगे थे ब्लैक पेपर.

पटना : बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर लगातार तीसरे दिन यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों से लाखों रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई. इस दौरान प्रमंडलीय आयुक्त और ट्रैफिक एसपी सड़क पर उतरकर सभी वाहनों की चेकिंग करने और कानून तोड़ने पर चालान काटने का आदेश दिया. इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे (Ashwini Choubey) के बेटे शाश्वत चौबे की गाड़ी भी रोकी गई और गाड़ी के कागजात जांच करने का आदेश दिया गया.

लेकिन किसी भी अधिकारी ने उनकी गाड़ी के कागजात जांच करने की हिम्मत नहीं की. इस मामले में बिहार पुलिस के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया. पुलिस आयुक्त आनंद किशोर ने गाड़ी के कागजातों की जांच नहीं करने पर एएसआई और कांस्टेबल को ड्यूटी से निलंबित कर दिया.

ज्ञात हो कि गाड़ी में अरिजीत चौबे, उनकी पत्नी और मां यात्रा कर रही थीं. पुलिस ने वाहन को रोका, लेकिन दस्तावेज की जांच नहीं की. किशोर ने एएसआई देवपाल पासवान और कांस्टेबल दिलीप चंद्र के निलंबन का आदेश दिया. किशोर खुद वाहन जांच मुहिम की निगरानी कर रहे हैं. आनंद किशोर ने सख्त निर्देश दिया है कि नियमों का उलंघन करने वाला चाहे कोई भी हो, उनके खिलाफ करवाई की जाएगी.

वहीं, इस पूरे मामले पर अश्विनी चौबे के बेटे शाश्वत ने कहा कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन कर रहे हैं.