झारखंड: इंजीनियर ने किया सुसाइड, मौत के पहले बहन को भेजा था ये मैसेज...

जानकारी के अनुसार, असिस्टेंट इंजीनियर ने मौत से चंद मिनट पहले अपनी बहन को व्हाट्सएप पर मैसेज लिख कर यह बताया कि, वह मौत को गले लगा रहा है.

झारखंड: इंजीनियर ने किया सुसाइड, मौत के पहले बहन को भेजा था ये मैसेज...
रांची में आत्महत्या (Suicide) की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: राजधानी रांची में आत्महत्या (Suicide) की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. एक तरफ जहां लोअर बाजार थाना क्षेत्र में छात्रा की लाश फंदे से झूलते मिली तो वहीं, दूसरी तरफ नामकुम थाना क्षेत्र के लोवादीह में एक असिस्टेंट इंजीनियर ने मौत को गले लगा लिया.

बताया जा रहा है कि, मृतक गिरिडीह ग्रामीण विकास विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर तैनात थे. जानकारी के अनुसार, असिस्टेंट इंजीनियर ने मौत से चंद मिनट पहले अपनी बहन को व्हाट्सएप पर मैसेज लिख कर यह बताया कि, वह मौत को गले लगा रहा है.

यह मैसेज पढ़कर मानों मृतक प्रेम लकड़ा की बहन के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद तुरंत बहन ने प्रेम के परिवार वालों को फोन कर इसकी जानकारी दी और फिर पूरा परिवार उसे पूरे घर में खोजने लगा. लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था कि, प्रेम लकड़ा ने स्टोर रूम में जाकर अपनी लीला समाप्त कर ली है.

बहरहाल प्रेम लकड़ा ने आखिर मौत को क्यों गले लगाया और मौत से पहले अपनी बहन को इससे संबंधित जानकारी क्यों दी. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस की तफ्तीश शुरू हो चुकी है. लेकिन इतना साफ है कि, लगातार बढ़ रही आत्महत्या की घटनाओं से राजधानी सहमी हुई है. इधर घटना के बाद, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.