प्रेम प्रसंग सुलझाने गए ग्रामीणों पर तलवार से हमला, दो घायल, एक महिला गिरफ्तार
Advertisement

प्रेम प्रसंग सुलझाने गए ग्रामीणों पर तलवार से हमला, दो घायल, एक महिला गिरफ्तार

दरअसल मामला खंडबिहारी निवासी विपिन सिंह के बेटे दीपक कुमार जुड़ा है. उसकी राजेश्वर मांझी की शादीशुदा बेटी के साथ चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दस वर्ष पहले ही महिला की शादी हो चुकी थी

प्रेम प्रसंग सुलझाने गए ग्रामीणों पर हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर : प्रेम प्रसंग को सुलझाने गए ग्रामीणों पर लोगों ने तलवार से हमला कर दिया. इस घटना में एक युवक के गले पर वार किया गया वहीं, दूसरे ग्रामीण की उंगली कट गई. गंभीर अवस्था में दोनों को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया है. इस ममाले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पक्ष की एक महिला को हिरासत में ले लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के खड़ंबिहारी गांव की है. 

दरअसल मामला खंडबिहारी निवासी विपिन सिंह के बेटे दीपक कुमार जुड़ा है. उसकी राजेश्वर मांझी की शादीशुदा बेटी के साथ चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दस वर्ष पहले ही महिला की शादी हो चुकी थी. महिला दो बेटियों की मां भी है.

वह चार वर्षों से दीपक के साथ प्रेम संबध में थी, जिसको लेकर अक्सर विपिन मांझी और राजेश्वर मांझी के बीच विवाद चल रहा था. विवाद बढ़ता देख कुछ ग्रामीणों ने विपिन और उसके बेटे को समझाने की कोशिश की. दीपक और उसके भाई दिलीप ने तलवार से हमला कर दिया. दीपक ने अपनी तलवार से एक जयराम मांझी के गले पर और एक वृद्ध सुरेश मांझी की हथेली पर वार कर दिया. इसमें वृद्ध की उंगली कट गई.

दोनों को तुरंत इलाज के लिए खड़गपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया. दोनों की स्थिति चिंताजनक देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल मुंगेर रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में दोनों का उपचार चल रहा है. घायलों ने बताया कि दोनों का अवैध संबंध था, जिसका लोगों ने विरोध किया. दूसरे पक्ष के लोगों ने तलवार से हमला कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और छापामारी कर आरोपी पक्ष से एक महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. वहीं अन्य की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है.