मुजफ्फरपुर: CCTV में कैद हुए बैंक लूटने आए अपराधी, एक को भीड़ ने दबोचा
Advertisement

मुजफ्फरपुर: CCTV में कैद हुए बैंक लूटने आए अपराधी, एक को भीड़ ने दबोचा

मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक की शाखा में बैंक लूटने का असफल प्रयास किया गया. लूटने के क्रम में एक अपराधी ने बैंककर्मी पर पिस्टल से फायरिंग भी की.

सिंडिकेट बैंक लूटने पहुंचे अपराधी CCTV कैमरे में कैद हो गए हैं.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarfur) में बुधवार को सिंडिकेट बैंक लूटने पहुंचे अपराधी CCTV कैमरे में कैद हो गए हैं. लूट का वीडियो देखने से सभी युवक अपराध में नए लग रहे हैं. ऐसा जैसा पुलिस मान रही है. लूटपाट की कोशिश के दौरान एक अपराधी अंदर रह जाता है, बाकी लोगों के इकट्ठा होने पर फरार हो जाते हैं. पीछे छूटा अपराधी बाहर भीड़ के हत्थे चढ़ जाता है.

मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक की शाखा में बैंक लूटने का असफल प्रयास किया गया. लूटने के क्रम में एक अपराधी ने बैंककर्मी पर पिस्टल से फायरिंग भी की. कंप्यूटर, लैपटॉप भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है.

फायरिंग की आवाज सुनकर बैंक के बाहर मौजूद लोगों को लगा कि अंदर कुछ गड़बड़ है. दो-तीन लोगों ने मिलकर बैंक के बाहर भीड़ जुटा ली. जब बैंक में एक साथ कई लोग घुसे तो अपराधी सकपका गए और भागने लगे. छह अपराधियों के हाथ में पिस्टल होने की वजह से लोग उन्हें नहीं पकड़ सके. आखिरी में भाग रहा अपराधी पकड़ा गया और लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

घटना बुधवार दोपहर करीब तीन बजे की है. सदर थाना क्षेत्र डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक में सात अपराधी घुस गए. अपराधियों ने बैंक कर्मी को डराने के लिए फायरिंग भी की. फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन कंप्यूटर और लैपटॉप क्षतिग्रस्त हो गया.