धनबादः खाई में गिरा ऑटो मौके पर तीन की मौत, 7 घायल

झारखंड के धनबाद में राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक ऑटो एनएच-2 पर जरमुनाई पुल से नीचे गिर गया. इस घटना में ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

धनबादः खाई में गिरा ऑटो मौके पर तीन की मौत, 7 घायल
ऑटो एनएच-2 पर जरमुनाई पुल से नीचे गिरा.

धनबादः झारखंड के धनबाद में राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक ऑटो एनएच-2 पर जरमुनाई पुल से नीचे गिर गया. इस घटना में ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ऑटो में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज धनबाद पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है. कई लोगों की गंभीर हालत बनी हुई है.

असंतुलित होकर ऑटो खाई में गिरी
खबरों के मुताबिक राजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-2 से ऑटो से जा रही थी. इसी दौरान जरमुनाई पुल के पास ऑटो असंतुलित होने के बाद वह पुल से नीचे गिर गया. हालांकि कि बताया जा रहा है कि ऑटो को  किसी बड़े गाड़ी से धक्का लगने के बाद उसका संतुलन बिगड़ा था.

शादी समारोह से लौट रहे थे ऑटो सवार
जानकारी के अनुसार, ऑटो में सवार लोग खाना बनाने का काम करते थे. वह सभी एक शादी समारोह में खाना बनाकर वापस लौट रहे थे. ऑटो काफी ऊंचाई से गिरने के कारण घायल लोगों को गंभीर चोट आयी है. वहीं, मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.

घायल लोगों की गंभीर हालत
डाक्टरों का कहना है कि हादसे में घायल सातों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को अंदरूनी चोटें आयी है. उनके सिर, पैर और हांथ में गंभीर चोट है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.