close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: जाम हटाने गये सब इंसपेक्टर की ऑटो चालक ने की पिटाई, पुलिस जीप में मारी टक्कर

ऑटो चालक अमरपुर थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस पदाधिकारी की पिटाई की घटना के बाद गोला चौक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

बिहार: जाम हटाने गये सब इंसपेक्टर की ऑटो चालक ने की पिटाई, पुलिस जीप में मारी टक्कर
ऑटो चालक ने की पुलिस पदाधिकारी की पिटाई.

बांका: बिहार के बांका जिला के अमरपुर शहर के गोला चौक पर जाम हटाने गये सब इंसपेक्टर विजय कुमार सिंह की ऑटो चालक टिंकू पासवान ने सरेआम पिटाई कर दी. पुलिस पदाधिकारी को पिटता देख मौके पर मौजूद दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष पप्पू साह और अन्य व्यवसाई तुरंत वहीं पहुंचे और उन्हें बचाया. 

ऑटो चालक अमरपुर थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस पदाधिकारी की पिटाई की घटना के बाद गोला चौक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. काफी देर तक वाहनों की आवाजाही नहीं होने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई.

इस बीच ऑटो चालक ने पुलिस पदाधिकारी और मौके पर मौजूद लोगों के साथ गाली-गलौज करते हुए मौके से ऑटो लेकर पवई की ओर भाग खड़ा हुआ. थाने में मौजूद एएसआई राजेश कुमार सिंह के साथ पुलिस बल ने ऑटो का पीछा किया. पवई में युको बैंक के समीप ऑटो को ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने ऑटो से जोरदार टक्कर मार दिया.

इस घटना में राजेश सिंह और विजय शंकर सिंह जख्मी हो गए. टक्कर मारने के बाद भी फिर ऑटो चालक भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से उसे धर दबोचा गया.

इसी बीच ऑटो चालक की पत्नी मौके पर पहुंच गई. पति-पत्नी ने मिलकर पुलिस के साथ गाली-गलौज और हाथापाई शुरू कर दी. नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस आरोपी हिरासत में लेकर थाने ले आई और ऑटो भी जब्त कर लिया. 

ज्ञात हो कि अमरपुर थाना क्षेत्र में थानाध्यक्ष अपनी ड्यूटी बेहतर ढंग से नहीं कर पाने के कारण कुछ दिन पूर्व अपराधियों ने डीएसपी की पीटाई कर दी थी. आज सब इंसपेक्टर की सरेआम पिटाई कर दी. ऐसे थानाध्यक्ष को लोग तुरंत हाटाने की भी मांग कर रहे हैं.