close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार बाढ़ : कटिहार में तेज धारा में बहा ऑटो, सवारियों ने तैरकर बचाई जान

चालक ऑटो को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. स्थानीय लोगों की मदद से पुल पर रेस्क्यू चलाया जा रहा है.

बिहार बाढ़ : कटिहार में तेज धारा में बहा ऑटो, सवारियों ने तैरकर बचाई जान
स्थनीय लोगों की मदद से ऑटो को बाहर निकालने की कोशिश जारी है.

राजीव रंजन/कटिहार : बिहार के कटिहार में बाढ़ आफत मचा रखी है. बाढ़ में डूबे पुल को पार कर रहा यात्रियों से भरा ऑटो पानी की तेज धारा में डूब गया. ऑटो चालक सहित तीन सवार ने पानी से निकलकर अपनी जान बचा ली. यह हदसा मनिहारी अनुमंडल के हूल्काहा पुल पर हुआ है. ऑटो सवार बाढ़ प्रभावित इलाके से ऑटो को लेकर सुरक्षित स्थान की तरफ जा रहा था.

चालक ऑटो को छोड़कर मौके से फरार हो गया है. स्थानीय लोगों की मदद से पुल पर रेस्क्यू चलाया जा रहा है. मनिहारी प्रखण्ड में तीन नदियों के जलस्तर में बढ़ोतरी से कई पंचायत जलमग्न हो गया है. पश्चिम बंगाल को जोड़ने वाली सड़क सहित अनुमंडल के दो प्रखंड बाढ़ से प्रभावित हैं.

चालक ऑटो लेकर बगुलागढ़ से आ रहा था. ऑटो में तीन लोग बैठे हुए थे. हुलका में पुल पर ऑटो को पलटता देख सभी कूद गए. गांववालों की मदद से ऑटो को निकालने की कोशिश की जा रही है. इस हादसे में किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है.

पुल पर तकरीबन डेढ़ फीट तक पानी बह रहा था. तेज धारा की वजह से एक ऑटो नीचे चला गया. ऑटो में बैठे तीनों यात्री तैरकर बाहर निकल गए. डूबे हुए ऑटो को निकालने की कोशिश जारी है. ऑटो को रस्सी के सहारे खींचने की कोशिश हो रही है.

लाइव टीवी देखें-: