close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जमुई: यात्रियों से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह घायल

सिकंदरा प्रखंड के महादेव सिमरिया निवासी सुरेश सिंह की पत्नी बेला देवी अपने बच्चे और रिस्तेदारों के साथ बुधवार की रात करीब 9 बजे एक ऑटो पर सवार होकर मुख्यालय स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में लगे दुर्गा पूजा मेला घुमने के लिए आ रही थी.

जमुई: यात्रियों से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह घायल
इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

जमुई: बिहार के जमुई के महादेव सिमरिया से मेला देखने आ रहे यात्रियों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. 

मिली जानकारी सिकंदरा प्रखंड के महादेव सिमरिया निवासी सुरेश सिंह की पत्नी बेला देवी अपने बच्चे और रिस्तेदारों के साथ बुधवार की रात करीब 9 बजे एक ऑटो पर सवार होकर मुख्यालय स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में लगे दुर्गा पूजा मेला घुमने के लिए आ रही थी.

तभी जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग के खड़गौर पुतेरिया गांव के बीच अचानक ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्‌ढे में जा गिरी. इस दुर्घटना में लल्लू कुमार, बेला देवी डोली देवी, गुड़िया कुमारी, निशा कुमारी सभी ऑटो के नीचे दब गए. 

वहीं, स्थानीय लोगों की माने तो ऑटो के चालक नशे में होने के कारण वह वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वह तेज रफ्तार वाहन सड़क किनारे गढ्‌ढे में गिर गया. जिससे उस पर सवार सभी यात्री वाहन के नीचे दब गए.

 जिसे आनन फानन में स्थानीय लोगों तथा परिजनों के सहयोग से दबे सभी लोगो को निकालकर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहां इलाज कर रहे डॉक्टर धीरेन्द्र सिंह ने बेला देवी तथा लल्लू कुमार की स्थिति गंभीर होने पर प्रारंभिक इलाज के बाद दोनों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.