बिहार: किशनगंज में ऑटो पलटने से एक दर्जन यात्री घायल, ओवरलोडिंग से हुआ हादसा

 किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के मौजाबाड़ी पुल के नीचे यात्री से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होकर पुल के नीचे जा गिरी. ऑटो पर सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए

बिहार: किशनगंज में ऑटो पलटने से एक दर्जन यात्री घायल, ओवरलोडिंग से हुआ हादसा
यात्री से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होकर पुल के नीचे जा गिरी.

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. दरअसल किशनगंज जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र के मौजाबाड़ी पुल के नीचे यात्री से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होकर पुल के नीचे जा गिरी.

ऑटो पर सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए जबकि एक यात्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

मृतक की पहचान दिघलबैंक निवासी अख्तर शाह के रूप में हुई. मृतक अख्तर दिल्ली से मजदूरी कर एक साल के बाद अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए घर लौट रहा था लेकिन ऑटो लटने से दबकर मौत हो गई.

वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जबकि घायल यात्रियों ने ऑटो चालक पर लापवाही का आरोप लगाया है. दुर्घटना की मुख्य कारण ऑटो में यात्रियों का ओवरलोडिंग करना माना जा रहा है.

बहरहाल, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की जांच की जाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी.