बिहार: मुंगेर में पलटी ऑटो, आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे हुए घायल

स्टेफीन स्टोन स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे रोज की तरह ऑटो से स्कूल आ रहे तभी तभी माधोपुर मोहल्ले के पंचमुखी मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई जिसमें ऑटो पे बैठे सभी बच्चे घायल हो गए.   

बिहार: मुंगेर में पलटी ऑटो, आधा दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे हुए घायल
घटना वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के माधोपुर पंचमुखी मंदिर के पास की है.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में ऑटो पलटने से आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल सभी बच्चे को सदर अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया. सभी बच्चे ऑटो से स्कूल जा रहे थे. घटना की जानकरी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. 

घटना वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के माधोपुर पंचमुखी मंदिर के पास की है. वहीं, ऑटो चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दरअसल जिले में वासुदेवपुर ओपी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलनी में स्टेफीन स्टोन स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे रोज की तरह ऑटो से स्कूल आ रहे तभी तभी माधोपुर मोहल्ले के पंचमुखी मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई जिसमें ऑटो पे बैठे सभी बच्चे घायल हो गए. 

वहीं, ऑटो पलटता देख स्थानीय लोग दौड़ा और घायल बच्चे को निकाला. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन बच्चों को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर इलाज कर रहे है. घायल बच्चों ने कहा है कि हम सभी बच्चे ऑटो के साथ रोज की तरह स्कूल जा रहे थे, तभी पंचमुखी मंदिर के पास सामने से बाइक आ रही थी और सड़क किनारे लगी थी और ऑटो साइड से निकल जाएगी लेकिन ऑटो पलट गई जिसके कारण सभी बच्चे घायल हो गए. 

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घर के सामने बैठे थे और देखा की स्कूली बच्चों से भरी ऑटो सड़क किनारे पलट गई. मौजूद लोगों ने मदद से ऑटो के नीचे दबे बच्चों को जल्द से जल्द निकाला गया. जिसके बाद स्थनीय एम्बुलेंस की मदद से सभी घायल बच्चों को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया.