close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेज प्रताप को आशीर्वाद देने पहुंचे योगगुरु रामदेव, लालू को दिए हेल्थ के टिप्स

आरजेडी प्रमुख लालू यादव से उनके आवास पर मिलने योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे. उन्होंने तेज प्रताप यादव को शादी की शुभकामनाएं दी और लालू यादव को स्वास्थ्य के लिए कई टिप्स दिए है.

तेज प्रताप को आशीर्वाद देने पहुंचे योगगुरु रामदेव, लालू को दिए हेल्थ के टिप्स
बाबा रामदेव ने तेज प्रताप यादव को शादी की शुभकामनाएं दी है. (फोटो साभारः twitter)

पटनाः आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी शनिवार 12 मई को होने जा रही है. अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने पेरोल पर लालू यादव के पटना पहुंचने के बाद परिवार में दोगुनी खुशी हो गई है. इसके साथ ही सबसे बड़ी राहत यह भी कि लालू यादव को 6 हफ्तों की प्रोविजनल बेल भी मिल गई है. लालू यादव से मिलने के लिए और तेज प्रताप को शादी की शुभकामना देने के लिए वरिष्ठ नेताओं और अन्य गणमान्य लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. 

योगगुरु रामदेव भी लालू यादव से मिलने के लिए उनके पटना आवास 10 सर्कुलर रोड पर पहुंचे. उन्होंने तेज प्रताप यादव से भी मुलाकात की और उन्हें शादी की शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद दिया. योगगुरु रामदेव से मिलकर लालू परिवार भी खुश हुआ है.

तेज प्रताप यादव ने बाबा रामदेव से मुलाकात और आर्शीवाद देने की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है. ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा कि, ' जीवन के अगले पड़ाव से पहले योग गुरु बाबा रामदेव जी का आर्शीवाद प्राप्त हुआ. अपने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ एक क्षण हमारे लिए निकाला, उनके इस अपनत्व के प्रति सपरिवार कृतज्ञ हूं.'

Baba ramdev meet to Lalu yadav and wish to tej pratap

ट्विटर पर तेज प्रताप ने जो तस्वीर शेयर की है जिसमें बाबा रामदेव उनसे गले मिल रहे हैं. साथ ही उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते हुए उन्हें सोने की चेन भी उपहार में दी. और खुद उनके गले में चेन का पहना कर आर्शीवाद दिया.

Baba ramdev meet to Lalu yadav and wish to tej pratap

बाबा रामदेव ने कहा कि वह विशेष रूप से लालू यादव और राबड़ी देवी से मिलने आये हैं. और उन्हें शुभकामनाएं भी दी. बाबा ने लालू यादव को मिले 6 हफ्तों के बेल के लिए भी बधाई दी. उन्होंने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसलिए मैं मिलने आया हूं और तेज प्रताप को भी शादी की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने बताया कि लालू यादव को स्वास्थ्य के लिए काढ़ा पीने, अनुलोम-विलोम, कपाल भाती और मंडूकासन का अभ्यास करने को कहा है.